Monday, 6 May 2024

ATM मशीन उखाड़ ले गए चोर, भरा था 26 लाख कैश

Rajasthan News : राजस्थान के अलवर जिले में एटीएम लूट की एक हैरान करद देने वाली घटना सामने आई है।…

ATM मशीन उखाड़ ले गए चोर, भरा था 26 लाख कैश

Rajasthan News : राजस्थान के अलवर जिले में एटीएम लूट की एक हैरान करद देने वाली घटना सामने आई है। जहां बदमाश एटीएम की पूरी मशीन ही उखाड़ कर अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम में शनिवार को ही भारी मात्रा में कैश डाला गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan News

अलवर से सटे खैरथल के औद्योगिक क्षेत्र से बदमाश पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम मशीन को ही उखाड़कर ले गये। बदमाशों ने कार से एटीएम को उखाड़ा फिर उसे उसी में रखकर ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम मशीन के अंदर करीब 26 लाख रुपये की नगदी भरी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर लिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

इंडस कंपनी के पास लगा है एटीएम

पुलिस के अनुसार खैरथल में यह वारदात इस्माइलपुर रोड स्थित इंडस कंपनी के पास लगे पीएनबी के एटीएम में हुई। एटीएम के पास ही राजकुमार चाय की थड़ी है। रविवार को तड़के 4 बजे जब राजकुमार अपनी चाय की थड़ी को खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसे एटीएम का शीशा टूटा हुआ मिला। एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ था। वहां के हालात देखकर उसने इस मामले की सूचना पास ही स्थित कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को दी।

शनिवार को डाले थे साढ़े 28 लाख रुपये

घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और आस पास के लोगों तथा बैंक प्रबंधन से पूरी जानकारी ली। पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार का अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था। इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है। उन्होंने बताया कि एटीएम मशीन में करीब 26 लाख रुपये का कैश बताया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

ततारपुर थाना अधिकारी अंकेश चौधरी ने बताया कि बदमाश एटीएम को उखाड़ कर ले गए, जिसमें 26 लाख रुपये भरे हुए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। बता दें, जिस जगह पीएनबी बैंक का एटीएम लगा हुआ है, उसी के सामने खैरथल-तिजारा पुलिस जिला रिजर्व पुलिस लाइन है। इसके अलावा यहां पुलिस की गश्त को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं।

दुनिया भर में बज रहा है भारत का डंका, इस अरबपति ने दी खास जानकारी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post