Thursday, 13 June 2024

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, 2029 में भी मोदी बनेंगे PM

Rajnath Singh on PM Modi : पिछले दिनों दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, 2029 में भी मोदी बनेंगे PM

Rajnath Singh on PM Modi : पिछले दिनों दिल्ली के सीएम केजरीवाल की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उम्र को लेकर कई सवाल उठाए गए थे। उनका कहना था कि पीएम मोदी 75 की उम्र के बाद कुर्सी छोड़ देंगे। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश की लखनऊ सीट से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने कहा है कि मैं भाजपा के एक वरिष्ठ नेता होने के नाते कहना चाहता हूं कि 2024 में भी वे (नरेंद्र मोदी) भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे और 2029 में भी वे भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान किया एलान

मीडिया से बात करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि आरक्षण समाप्त करने का प्रश्न ही नहीं खड़ा होगा, लेकिन धर्म के आधार पर कोई भी आरक्षण नहीं होगा। आरक्षण की जो व्यवस्था चल रही है वो व्यवस्था यथावत चलती रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा उन्होंने कि विपक्षी पार्टियां देश की जनता को गुमराह करके उनका समर्थन हासिल करना चाहती हैं।
राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कि संविधान में सबसे ज्यादा परिवर्तन कांग्रेस लोगों ने किया है। संविधान की प्रस्तावना जो संविधान की आत्मा है। प्रस्तावना में बदलाव नहीं होना चाहिए। उसमें बदलाव करने का काम 1976 में इंदिरा गांधी ने किया।

ईडी पर चला सुप्रीम कोर्ट का डंडा, अब औकात में रहेगी ED

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post