Tuesday, 21 May 2024

Anupama की राजनीति में एंट्री, थामा बीजेपी का हाथ

Rupali Ganguly Joined BJP : अनुपमा (Anupama) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।…

Anupama की राजनीति में एंट्री, थामा बीजेपी का हाथ

Rupali Ganguly Joined BJP : अनुपमा (Anupama) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल टीवी फेम अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने भारतीय जनता पार्टी को जॉइन कर लिया है। हालांकि रुपाली गांगुली लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगी या नहीं,  इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आया।

Rupali Ganguly Joined BJP

आपको बता दें रुपाली गांगुली के बीजेपी जॉइन करके चर्चाओं का बाजार जरूर गरम कर दिया है। एक्ट्रेस रुपाली ने बुधवार यानी 1 मई को दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की मेंबरशिप दिलाई।

बीजेपी जॉइन करने पर क्या बोली रुपाली गांगुली?

बीजेपी में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा कि, ”…जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें शामिल होना चाहिए…मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं।

प्रधानमंत्री से है खास कनेक्शन

एक इंटरव्यू के दौरान रूपाली गांगुली ने खुलासा करते हुए कहा था कि, ‘अनुपमा’ सीरियल में काम करते समय उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की मदद ली थी। दरअसल रूपाली गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजराती भाषा स्टाइल से Anupama का लहजा सीखा है। जैसे प्रधानमंत्री मोदी हिन्दी भाषा में भाषण देते हुए कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जिसका स्टाइल गुजराती होता है, ठीक वैसे ही ‘अनुपमा’ भी गुजराती भाषा के स्टाइल के साथ हिन्दी बोलने की कोशिश करती हैं। रूपाली गांगुली का कहना है कि उन्होंने “माननीय प्रधानमंत्री से ये एक्सेंट लिया है।”

पीएम से मिल चुकी हैं रुपाली गांगुली

आपको जानकारी के लिए बता दें, दर्शकों की पसंदीदा बहू Anupama अपनी असल जिंदगी में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) से मिल चुकी हैं। हाल ही में हुए कंटेंट क्रिएटर्स अवॉर्ड (Content Creators Award) में रूपाली को इंवाइट किया गया था जिसका आयोजन राजधानी दिल्ली में किया गया है। Rupali Ganguly इस अवॉर्ड फंक्शन में जूरी बनकर शामिल हुईं थीं। जिसमें रूपाली की मुलाकात PM Modi से हुई थी। इस बात की जानकारी रूपाली ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी ।  साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ भी की थी

स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा हुई दर्दनाक हादसे का शिकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post