Saturday, 25 May 2024

जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Rajasthan News : राजस्थान के जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को बम…

जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Rajasthan News : राजस्थान के जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद राजस्थान के जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने की खबर है। यह धमकी ई-मेल द्वारा दी गई है।  दरअसल राजस्थान के सभी स्कूलों के प्रिंसिपल को ई-मेल पर धमकी भरे मेल भेजे गए हैं। जिसमें लिखा गया है कि स्कूल की बिल्डिंग में बम है, जो कि फटने वाला है। राजस्थान स्कूलों में धमकी भरा मेल मिलते ही हड़कंप मच गया। तुरंत सभी छात्रों को क्लास से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई।

किन स्कूलों को मिली धमकी

आपको बता दें कि सबसे पहले धमकी भरा ई-मेल राजस्थान के मोती डूंगरी स्थित एमपीएस स्कूल को मिला है। स्कूल की प्रिंसिपल से इस मामले की सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मेल करने वाले व्यक्ति की ईमेल आईडी की जानकारी निकाल रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ 6 स्कूलों को ऐसी धमकी दी गई है। सभी स्कूलों में पुलिस की टीमों को भेजा गया है। हर जगह जांच की जा रही है।

Rajasthan News

इस मामले में पुलिस ने बताया कि राजस्थान के मोती डूंगरी स्थित एमपीएस स्कूल को सबसे पहले सोमवार सुबह 6 बजे मेल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली। इसके बाद बगरू स्थित एमपीएस, माणक चौक, विद्याधर नगर, वैशाली नगर, निवारू रोड स्थित स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मालपुरागेट बम्बाला पुलिया स्थित स्कूल में भी बम की सूचना मिली।

छह बार एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

खबरों के मुताबिक इससे पहले राजस्थान के जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ा देने की धमकी मिली थी। रविवार को भी ऐसा ही कुछ मेल आया था। इसमें कहा गया था कि जयपुर एयरपोर्ट को उड़ा दिया जाएगा। धमकी के बाद एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों, पुलिस, बम निरोधक दस्ते एक्टिव गए थे। Rajasthan News

कानपुर में सुस्त, कन्नौज में तेज मतदान, 11 बजे तक यूपी में 27.12 फीसदी वोटिंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post