Sunday, 8 September 2024

नोएडा से गायब हुई 3 किशोरियां, पुलिस हुई अलर्ट

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि…

नोएडा से गायब हुई 3 किशोरियां, पुलिस हुई अलर्ट

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नोएडा के अलग-अलग स्थानों से तीन किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिनमें से एक किशोरी के पिता ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

शाम तक घर नहीं लौटी किशोरी

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में किराए पर रहने वाले मनोज (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसने अपनी (12 वर्षीय) बेटी को किसी बात पर डांट दिया था। डांटने से नाराज होकर उसकी बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई। उसने अपनी बेटी को तलाशने का प्रयास किया लेकिन कोई पता नहीं चला। मनोज ने मन्नू नामक लड़के पर अपनी बेटी के अपहरण का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि उसकी बेटी अक्सर मन्नू से बात करती थी। इसी थाना क्षेत्र के सोरखा लेबर कैंप में रहने वाले रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उनकी (15 वर्षीय) बेटी 19 जुलाई की सुबह घर से बिना बताए कहीं चली गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला।

एक और मामला आया सामने

वहीं थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव में किराए पर रहने वाले प्रमोद (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी (15 वर्षीय) बेटी 23 जुलाई को घर से बिना बताए कहीं चली गई। काफी तलाशने पर भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस के मुताबिक पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और किशोरियों की तलाश की जा रही है।

नोएडा में कई जगहों पर बदमाशों ने डाला डाका, कीमती सामान लेकर हुए रफू चक्कर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post