Monday, 8 July 2024

मजाक-मजाक में छात्रों पर डाल दिया एसिड, 2 की हालत गंभीर

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है।…

मजाक-मजाक में छात्रों पर डाल दिया एसिड, 2 की हालत गंभीर

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां कॉलेज की केमिस्ट्री लैब में टेस्ट कर रहे चार छात्रों की एसिड से झुलस गए। जानकारी के अनुसार यह घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी में जीटी रोड स्थित वीआईजी कॉलेज की केमिस्ट्री लैब की है। बताया जा रहा है कि इन छात्रों के साथ के ही पांचवें छात्र ने मजाक-मजाक में चारों पर एसिड डाल दिया। इस हादसे में दो छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं छात्रों को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चार छात्रों पर गिरा एसिड

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 स्थित कॉलेज की केमिस्ट्री लैब में पांच छात्र प्रयोग कर रहे थे। इसी दौरान पांचों में से एक ने माजक में एसिड उठाकर चार स्टूडेंटस पर फेंक दिया, एसिड गिरने से चारों छात्र झुलस गए। इनमें से दो के चेहरों पर ज्यादा ज्वलनशील प्रदार्थ गिरने से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में झुलसे हुए छात्रों को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

पानी समझ कर डाला एसिड

ग्रेटर नोएडा में हुई इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, जीटी रोड स्थित वीआईजी कॉलेज में बी-फार्मा प्रथम वर्ष के पांच विद्यार्थी मंगलवार को केमिस्ट्री लैब में एक साथ प्रयोग कर रहे थे। प्रयोग करने के दौरान एक स्टूडेंट ने अन्य पर मजाक के दौरान पानी डाल दिया। वहीं, दूसरे स्टूडेंट ने एसिड की बोतल उठाकर डाल दी, जिससे एसिड चारों स्टूडेंटस के चेहरों पर गिर गया। इनमें से दो के चेहरों पर ज्यादा एसिड गिरने से झुलस गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां दो छात्रों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

परी चौक पर दर्द से तड़प रही थी महिला, भगवान बनकर पहुंची नर्स ने बचाई जान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post