Friday, 18 October 2024

नोएडा में एडवोकेट पर मंडरा रहा खतरा, महिला अपने आशिक संग मिलकर रच रही साजिश

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति होने के बावजूद एक महिला…

नोएडा में एडवोकेट पर मंडरा रहा खतरा, महिला अपने आशिक संग मिलकर रच रही साजिश

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति होने के बावजूद एक महिला लगातार अपने आशिक से फोन पर बात करती रहती है। जिससे परेशान पति ने महिला के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Noida News

बताया जा रहा है कि थाना सेक्टर-113 में एक एडवोकेट ने अपनी पत्नी व उसके आशिक पर उसे जान से मारने की साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। एडवोकेट ने आशंका जताई है कि उसकी पत्नी तथा उसका आशिक भविष्य में उसे जान से मार सकते हैं।

महिला के आशिक पर लगे गम्भीर आरोप

सेक्टर-73 में रहने वाले प्रमोद एडवोकेट (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी पत्नी पूजा कनौजिया तथा उसका प्रेमी राधे मोहन दोनों मिलकर उसे जान से मारने की साजिश रच रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया व्हाट्सएप तथा इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के टच में रहते हैं और मोबाइल फोन पर लंबी बातें करते हैं। राधे मोहन ने चिकनी चुपड़ी बातों में उसकी पत्नी को फंसा रखा है जिस कारण वह अपनी पत्नी के लिए जो भी कुछ करता है उसे वह पसंद नहीं आता है।

जान से मारने की आशंका Noida News

प्रमोद कुमार के मुताबिक अपनी पत्नी को खुश रखने के लिए वह उसे कश्मीर, नैनीताल, हरिद्वार तथा ऋषिकेश सहित अन्य जगहों पर घुमाने ले गया। वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए उसने अपनी पत्नी पूजा के नाम एक प्लॉट भी खरीद लिया। इसके बावजूद भी वह लगातार अपने आशिक से बात करती रहती है। प्रमोद ने आशंका जताई है कि उसकी पत्नी पूजा तथा उसका आशिक दोनों मिलकर उसकी हत्या कर सकते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपो की जांच पड़ताल की जा रही है।

चिल्ला एलिवेटेड रोड के निर्माण पर लगे ‘ब्रेक’, नोएडा प्राधिकरण ने उत्तर प्रदेश शासन को लिखा पत्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post