Saturday, 4 May 2024

मिशन धरपकड़ : नोएडा में चप्पे-चप्पे पर बिक रहा अवैध गांजा व शराब

Noida News : नोएडा। गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट (Gautam Buddha Nagar Police Commissionerate) द्वारा बदमाशों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया जा…

मिशन धरपकड़ : नोएडा में चप्पे-चप्पे पर बिक रहा अवैध गांजा व शराब

Noida News : नोएडा। गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट (Gautam Buddha Nagar Police Commissionerate) द्वारा बदमाशों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने अलग-अलग स्थान से 21 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तमंचा, कारतूस, गांजा व शराब बरामद हुई है।

24 घंटे में नोएडा पुलिस ने पकड़े 21 बदमाश

थाना सेक्टर-63 प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने सेक्टर-63 में छठ घाट के पास से सौरभ पुत्र बसंत लाल निवासी चोटपुर कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। तलाशी में सौरभ के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था। इसके अलावा थाना सेक्टर-63 पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजा तस्कर विकास पुत्र राजवीर के पास से एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने ग्राम छपरौली के पास से जनपद बदायूं निवासी अमरपाल को गिरफ्तार किया। इसके पास से 60 पव्वे कैटरीना देशी शराब के बरामद हुए हैं। इसी थाना क्षेत्र की पुलिस ने ग्राम गढ़ी शाहपुर पुश्ता के पास से जनपद फतेहपुर निवासी कृष्ण चंद्र को गिरफ्तार किया। इसके पास से 48 पव्वे देशी शराब के बरामद हुए।

थाना सेक्टर-20 पुलिस ने निठारी गांव में स्थित ब्लड बैंक के पास से अजय कुमार को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। पकड़े गए अजय ने बताया कि वह हरियाणा से सस्ती दरों पर शराब लाकर मजदूरों को बेचता है।

थाना सेक्टर-39 पुलिस ने की सूचना के आधार पर छलेरा गांव के पास से अमर पुत्र शहाबुद्दीन निवासी खजूर कॉलोनी को गिरफ्तार किया। तलाशी में इसके पास से तमंचा, कारतूस बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था।
थाना सेक्टर-39 पुलिस ने सेक्टर-42 स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास जूस की ठेली पर देसी शराब बेच रहे जूस विक्रेता को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी लाल शाह ने बताया कि वह जूस बेचने की आड़ में शराब की बिक्री भी करता है। जूस की ठेली की तलाशी लेने पर उसमें से 38 पव्वे शराब के बरामद हुए।

थाना फेस-1 पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शनि मंदिर के पास से जितेंद्र पांडे पुत्र रामानंद पांडे निवासी बिहार को गिरफ्तार किया। इसके पास से 2 किलो गांजा बरामद हुआ।
इसी थाना क्षेत्र की पुलिस ने बंजारा चौक से ओमप्रकाश उर्फ बिल्ला को हरियाणा प्रांत की एक पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी ने बताया कि वह सस्ती दरों पर हरियाणा से शराब लाकर मजदूरों को बेचता है।
थाना फेस-1 पुलिस ने गंदे नाले के पास से अनमोल दीक्षित उर्फ प्रमोद को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। आरोपी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था।

थाना सेक्टर-113 पुलिस ने सेक्टर 75 के पास से खाईरूल निवासी बिहार को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

थाना सेक्टर-126 पुलिस ने चेकिंग के दौरान रायपुर गांव के पास से गोपाल पुत्र श्याम साहू को गिरफ्तार किया। तलाशी में इसके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुए।

थाना दनकौर पुलिस ने राजू पुत्र कृपा सिंह निवासी जहांगीराबाद को गिरफ्तार किया। इसके पास से 20 पाउच देशी शराब के बरामद हुए।

थाना जारचा पुलिस ने आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे एक बदमाश को एनटीपीसी के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाश राजेश कुमार के पास से तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

थाना जेवर पुलिस ने चेकिंग के दौरान ग्राम सिवारा के पास से मनोज पुत्र खेमचंद निवासी किशोरपुरा को गिरफ्तार किया इसके पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ।
थाना जेवर पुलिस ने मुकीमपुर सिवारा पुलिया पर शराब लेकर जा रहे वसीम पुत्र वहीद को गिरफ्तार किया। इसके पास से 95 पव्वे देसी शराब चंडीगढ़ मार्का के बरामद हुए।
थाना जेवर पुलिस ने दयानतपुर नहर कोठी के पास चैकिंग के दौरान 110 पव्वे देसी शराब चंडीगढ़ मार्का के साथ रामू पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया है।

थाना कासना पुलिस ने शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने घरबरा रोड से रामसेवक पुत्र अशर्फी मुखिया को 20 पव्वे देसी शराब तथा रमेश पुत्र चौखे लाल को 24 पव्वे देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चेकिंग के दौरान कुंडली गांव के पास से सुनील कुमार पुत्र पोखर मंडल निवासी बिहार को गिरफ्तार किया। तलाशी में इसके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुए।

थाना रबूपुरा पुलिस को सूचना मिली कि मिर्जापुर चौराहे के पास एक व्यक्ति देसी शराब बेच रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नीरज पुत्र सकलदेव पासवान निवासी बिहार को दबोच लिया। इसके पास से 45 पव्वे देसी शराब के बरामद हुए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट तथा आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया है। Noida News 

गुजरात के व्यापारी ने मांगी इच्छामृत्यु, कंपनी ने बनाया लाखों रुपये का कर्जदार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post