Friday, 4 October 2024

नोएडा के सीईओ ने की शहरवासियों से अपील, कूड़ा सेग्रीगेट करके ही डालें

Noida News :  नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने नोएडावासियों से अपील की कि वे अपना कूड़ा पांच…

नोएडा के सीईओ ने की शहरवासियों से अपील, कूड़ा सेग्रीगेट करके ही डालें

Noida News :  नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम ने नोएडावासियों से अपील की कि वे अपना कूड़ा पांच श्रेणियां में सेग्रीगेट करके ही डालें। इसके अलावा सभी नोएडा को स्वच्छ रखने में अपना पूरा योगदान दें ताकि स्वच्छता के क्षेत्र में नोएडा को अव्वल स्थान का दर्जा मिल सके। सेक्टर-62 पार्क में प्लगिंग अभियान के बाद सीईओ डॉक्टर लोकेश एम ने सभी आरडब्ल्यूए संस्थाओं के पदाधिकारियों को स्वच्छता का संकल्प दिलाया तथा इसके बाद हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

Noida News

अपने संबोधन में डॉ. लोकेश एम ने कहा कि नोएडा के करीब 21 सेक्टरों में पांच श्रेणी में कूड़े को अलग-अलग करके डाला जा रहा है। बाकी सभी सेक्टरों के नागरिक इसका अनुसरण करें। उन्होंने कहा कि, अपने घर के कूड़े को सूखा कूड़ा, गीला कूड़ा, सेनेटरी कूड़ा, घरेलू खतरनाक कूड़ा तथा ईवेस्ट में अलग-अलग श्रेणी में बांटकर ही डालें।

ये खास लोग रहें शामिल

इस मौके पर डीडीआरडब्ल्यूए के अध्यक्ष एनपी सिंह, नोफा के अध्यक्ष राजीव सिंह, फोनरवा के कोषाध्यक्ष पवन सिंह, एवरग्रीन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पुनीत शुक्ला समेत सैकड़ो पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। इसके अलावा नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ संजय खत्री, महाप्रबंधक (जल) आरपी सिंह, उप महाप्रबंधक (जन स्वास्थ्य) एसपी सिंह, उप महाप्रबंधक (सिविल) विजय रावल, वरिष्ठ प्रबंधक आरके शर्मा, गौरव बंसल के अलावा गाइडेड फॉर्चून की समिति की पूरी टीम, आईएलआरटी की पूरी टीम तथा 50 सफाई मित्र भी मौजूद थे।

ई-रिक्शा बैटरी बनाने वाली कंपनी में लगी आग, मचा हाहाकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1