Saturday, 19 October 2024

कॉसमॉस सोसायटी की बालकनी से नीचे गिरी लड़की, हुई दर्दनाक मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की सोसाइटी की बालकनी से एक डोमेस्टिक सर्वेंट नीचे गिर गई जिसके…

कॉसमॉस सोसायटी की बालकनी से नीचे गिरी लड़की, हुई दर्दनाक मौत

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की सोसाइटी की बालकनी से एक डोमेस्टिक सर्वेंट नीचे गिर गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जहां एक तरफ इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है वहीं दूसरी और  मृतका के परिजनों ने बवाल खड़ा कर दिया है। नोएडा का ये मामला काफी तूल पकड़ रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना नोएडा के सेक्टर-135 स्थित कॉसमॉस सोसायटी की बताई जा रही है। जहां बालकनी से नीचे गिरने से 18 साल की एक डोमेस्टिक सर्वेंट की मौत हो गई है। लड़की के मौत के बाद उसके परिजनो सोसाइटी में हंगामा कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि, मकान मालकिन का उनकी बेटी से बहस हुई थी जिसके बाद हुई धक्का मुक्की के बाद ऊपर से गिरा दिया जिससे मौत हो गई है।

पुलिस कर रही कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जेपी कॉसमॉस सोसायटी के टावर केएम में डॉमेस्टिक सर्वेंट के रूप में स्वाति पुत्र राजेश्वर काम करती थी। जो वर्तमान में बाजिदपुर गांव में रह रही थी, अचानक बालकनी से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना एक्सप्रेस पुलिस ने शव का पंचनामा भर वैधानिक कार्रवाई कर रही है। मौके पर हंगामा जैसी कोई स्थिति नहीं है, शांति बनी हुई है। Noida News

‘नो एंट्री’ से नोएडा के 30 हजार उद्योगों पर असर, MSME एसो. ने जताई चिंता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post