Monday, 7 October 2024

नोएडा में बारिश में नहा रही युवती से छेड़छाड़, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक युवती केस छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा…

नोएडा में बारिश में नहा रही युवती से छेड़छाड़, पीड़िता ने सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से एक युवती केस छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है बारिश में नहाती महिला के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की है। जिसकी जानकारी पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो के जारिए दी है। जिसका पुलिस ने संज्ञान लिया और इस मामले में सेक्टर 49 थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 48 में बारिश के दौरान युवती ने दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। हालांकि युवती की ओर से यह नहीं बताया गया कि घटना कब की है। इस मामले का पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। युवती की शिकायत पर सेक्टर 49 थाना पुलिस ने कठोरतम धाराओं में केस दर्ज करवाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया गया है और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि इस घटना से जुड़ा हुआ कोई वीडियो सामने नहीं आया है।

पुलिस की ओर से क्या बताया गया?

इस मामले में नोएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते तीन अगस्त को थाना सेक्टर 49 पर तहरीर दी गई है, जिसके बाद कठोरतम थाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडिता द्वारा बताए गए स्थान पर बारिश में अपने भीगते हुए वीडियो बनाने के दौरान आसपास की सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच की जा रही है। इस मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी। Noida News

नोएडा में पानी के 10 बड़े बकायेदारों के संस्थानों पर प्राधिकरण ने किया नोटिस चस्पा 

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1