Monday, 1 July 2024

Noida News : एमिटी के छात्र एकलव्य का हंगरी में बजा डंका, आइस रिंक स्केटिंग में जीता पदक

Noida News : नोएडा। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल (Amity International School) के छात्र ने एमिटी स्कूल और नोएडा का नाम हंगरी…

Noida News : एमिटी के छात्र एकलव्य का हंगरी में बजा डंका, आइस रिंक स्केटिंग में जीता पदक

Noida News : नोएडा। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल (Amity International School) के छात्र ने एमिटी स्कूल और नोएडा का नाम हंगरी में रोशन किया है। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल के छात्र एकलव्य की इस उपलब्धि पर पूरा एमिटी स्कूल और नोएडा शहर गर्व कर रहा है।

Noida News

एमिटी इंटरनेशनल स्कूल (Amity International School) सेक्टर-44 के कक्षा 11वीं के छात्र एकलव्य जगल ने हंगरी (Hungary) के जैस्जबेरेनी (Jaszbereni) में हुए 8वें जैस कप के 500 मीटर आइस रिंक स्केटिंग प्रतियोगिता (Ice Rink Skating Competition) में कांस्य पदक जीतकर नाम रोशन किया है। यह शानदार जीत उन्हे फरवरी 2024 के महीने में नीदरलैंड में होने वाले जूनियर विश्व कप और पोलैंड में होने वाले जूनियर विश्व चैपिंयनशिप 2024 के लिए योग्य बनाती है। छात्र एकलव्य की शानदार विजय पर एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा अमिता चौहान और एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा की प्रधानाचार्या श्रीमती रेनू सिंह (Principal Mrs. Renu Singh) ने बधाई दी है।

एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन ने दी बधाई

एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा. अमिता चौहान (Dr. Amita Chauhan) ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि एमिटी के छात्र केवल शिक्षा में नही बल्कि खेल प्रतियोगिता जैसी अन्य गतिविधियों में सदैव आगे रहते है। छात्रों का सर्वागीण विकास ही हमारा एक मात्र ध्येय है। इसलिए हम सदैव उन्हे विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करते रहते है।

Noida News 
Noida News

मार्गदर्शन से मिली सफलता

एमिटी इंटरनेशनल स्कूल (Amity International School) नोएडा सेक्टर-44 के छात्र एकलव्य जगल ने कहा कि शिक्षकों और अभिभावकों द्वारा मार्गदर्शन ओर प्रोत्साहन से यह सफलता हासिल की है। इस प्रतियोगिता में क्रोशिया, क्रेच रिपब्लिक, रोमानिया, स्लोवेनिया, सर्बिया, हंगरी, भारत आदि से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है।

Noida News
उन्होनें कहा कि इस प्रतियोगिता में विजेता बनने के लिए उन्होनें निरंतर अभ्यास और तकनीकी सीखने पर जोर दिया और उन्हे पूर्ण विश्वास है फरवरी 2024 के महीने में नीदरलैंड में होने वाले जूनियर विश्व कप और पोलैंड में होने वाले जूनियर विश्व चैपिंयनशिप 2024 में भी अवश्य जीतेगें।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

हो गया फैसला यूपी को एक बार फिर मिलेगा काम चलाऊ DGP

Related Post