Wednesday, 26 June 2024

Noida News : एमिटी के छात्र ने खेलो इंडिया विंटर गेम्स में जीता स्वर्ण पदक

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा के कक्षा 11वीं के छात्र एकलव्य जगल ने लद्दाख में…

Noida News : एमिटी के छात्र ने खेलो इंडिया विंटर गेम्स में जीता स्वर्ण पदक

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा के कक्षा 11वीं के छात्र एकलव्य जगल ने लद्दाख में आयोजित चतुर्थ खेलो इंडिया विंटर गेम्स 2024 के अंडर 17 आयु वर्ग के 300 मीटर शार्ट ट्रैक स्पीड आइस स्केटिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत कर नाम रौशन किया है।

हमें एकलव्य पर गर्व है : डॉ. अमिता चौहान

एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा अमिता चौहान और एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा की प्रधानाचार्या श्रीमती रेनू सिंह ने एकलव्य को बधाई दी है। विदित हो कि एमिटी के छात्र एकलव्य 17 फरवरी से 18 फरवरी 2024 तक नीदरलैंड में आयोजित होने वाली आईएसयू जूनियर विश्व कप शॉर्ट ट्रैक स्पीड स्कैटिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करेगे और इसके उपरंात 22 से 25 फरवरी तक पोलैंड में आयोजित होने वाली आईएसयू वर्ल्ड जूनियर शॉर्ट ट्रैक स्पीड स्केटिंग चैपिंयनशिप में भाग लेगे।

एमिटी विद्यालय समूह की चेयरपरसन डा अमिता चौहान ने कहा कि हम छात्रों को कौशल, मूल्य आधारित शिक्षा के साथ खेलों में हिस्सा लेने और जीतने के लिए प्रोत्साहित करते है। एकलव्य ने ना केवल अपने अभिभावकों, शिक्षकों, विद्यालय का बल्कि पूरे विश्व में देश का नाम रौशन किया है। डा अमिता चौहान ने कहा कि हमें एकलव्य पर गर्व है और आज वह कई छात्रों का प्रेरणास्त्रोत भी बन रहा है।

Noida News :

एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा के कक्षा 11वीं के छात्र एकलव्य जगल ने बताया कि अपने अभिभावकों और शिक्षकों के मार्गदर्शन व प्रोत्साहन से उन्होने यह मुकाम हासिल किया है। उनका सपना है कि 2026 में इटली में होने वाले शीतकालीन ओलंपिक खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करें। इस अवसर पर एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा के शिक्षकों एवं छात्रों ने भी एकलव्य की सफलता पर प्रसन्नता जाहिर की।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Noida News : भाजपा नेताओं ने ककराला में किया प्रवास, सरकार की उपलब्धियां गिनाई

Related Post