Tuesday, 18 June 2024

Noida News : भाजपा की सोशल मीडिया टीम की घोषणा, शिवांश श्रीवास्तव को फिर बनाया संयोजक

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भाजपा नोएडा के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने नोएडा महानगर की सोशल मीडिया टीम…

Noida News : भाजपा की सोशल मीडिया टीम की घोषणा, शिवांश श्रीवास्तव को फिर बनाया संयोजक

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। भाजपा नोएडा के जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने नोएडा महानगर की सोशल मीडिया टीम की घोषणा कर दी है। एक बार फिर इस टीम में सोशल मीडिया के लिए जिले के वर्तमान संयोजक शिवांश श्रीवास्तव पर भरोसा जताते हुए उन्हें दुबारा नए कार्यकाल के लिए जिला संयोजक बनाया गया।
जिलाध्यक्ष से अनुमोदन के बाद शिवांश श्रीवास्तव ने जिला सह संयोजक पद पर पुन: अभिषेक कमल व जिला कार्यकारिणी, विधानसभा संयोजक विधानसभा सहसंयोजक विधानसभा कार्यकारिणी घोषित कर दी है। अभिषेक कमल जो पहले कार्यकाल में जिले के सह संयोजक थे उन्हें भी पुन: सह संयोजक घोषित किया गया। भाजपा के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि पंकज त्रिपाठी को विधानसभा संयोजक, ऋचा सिंह को विधानसभा सह संयोजक का दायित्व दिया गया है।

Noida News :
ज्ञात हो कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा नोएडा की सोशल मीडिया टीम ने व्यापक जन प्रचार व प्लेटफार्मस का उपयोग कर अनेको ट्रेंड्स चलाए थे। वहीं आम जनता को भी अनेकों माध्यम से डिजिटल प्लेटफार्मस पर जोडऩे का कार्य किया था। जिले की कार्यकारिणी में अनुज त्रिपाठी, दीपक बत्रा, कपिल मेहरा, अमित दिवेदी, जिम्मी वालिया व अन्य वही आकाश आवाना, तरुणा रावत, राहुल चौहाण व अन्य को विधानसभा कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है। जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि नव गठित पदाधिकारियों की टीम जल्द अपने मण्डलों में भी सोशल मीडिया की घोषणा करेगी और 2024 चुनाव से पहले प्रत्येक बूथ तक अपने डिजिटल प्रचार तंत्र को मजबूत करेगी।
बैठक में जिला महामंत्री उमेश त्यागी, जिला सोशल मीडिया संयोजक शिवांश श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर व समस्त भाजपा सोशल मीडिया के पदाधिकारी उपस्थित थे।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

एक फरवरी से देश में हो रहे हैं बड़े बदलाव, क्या होगा फायदा और क्या नुकसान

 

Related Post