Tuesday, 2 July 2024

नोएडा में AC से फिर लगी आग, मची अफरा-तफरी

Noida News : नोएडा से आए दिन आग लगने की घटना सामने आती जा रही है। ऐसे में एक बार…

नोएडा में AC से फिर लगी आग, मची अफरा-तफरी

Noida News : नोएडा से आए दिन आग लगने की घटना सामने आती जा रही है। ऐसे में एक बार फिर से नोएडा की हाई राइज सोसायटी के एक फ्लैट में एसी से आग लगने की घटना सामने आई है। एसी ब्लास्ट (AC Blast) होने से लगी आग को देखकर आस-पास के फ्लैट्स में अफरा-तफरी मच गई।

Noida News

गर्मी के इस विकराल रूप में नोएडावासी बुरी तरह से फंसते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ नोएडावासी को तपती गर्मी ने परेशान कर रखा है वहीं दूसरी तरफ AC लोगों के जान की दुश्मन बन गई है। कुछ दिन पहले ही नोएडा से एसी ब्लास्ट होने की घटना सामने आई थी। ऐसे में एक बार फिर से नोएडा में हाई ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में AC के कारण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि सोसाइटी के 11वीं मंजिल के फ्लैट में आग लगने से आस-पास के लोगों में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि जबतक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची, उससे पहले ही सोसायटी के अग्नि सुरक्षा तंत्र ने आग पर काबू पा लिया था।

कोई नहीं हुआ हताहत

पूरे मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि शनिवार (8 जून) की रात नोएडा की हाई राइज सोसायटी के एक फ्लैट में एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसके कारण सोसायटी के आस-पास वाले फ्लैट्स में भी अफरा-तफरी का माहौल बन गया। चीफ फायर ऑफिसर प्रदीप चौधरी ने बताया कि फ्लैट की बालकनी में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। दमकल की गाड़ियों के मौके पर पहुंचने से पहले सोसायटी के अग्नि सुरक्षा तंत्र और कर्मियों ने आग बुझा दी। फिलहाल इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

पहले भी हो चुका है एसी ब्लास्ट Noida News

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोट्स बुलेवार्ड सोसायटी में एसी ब्लास्ट होने के कारण धू-धूकर आग लग गई थी। इस आग ने विकराल रूप ले लिया था और दूसरे फ्लैट्स को अपनी चपेट में ले लिया था। जिससे सोसाइटी में दहशत का माहौल बना हुआ था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया था।

ग्रेटर नोएडा के एक गोदाम में लगी भीषण आग, चारों तरफ छाया धुंआ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post