Wednesday, 3 July 2024

सर पर चले थे बाल उगाने, पड़ गए ओले, जानें क्या है पूरा मामला?

Noida News : नोएडा से एक बड़ी अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा के नामी मैक्स अस्पताल के मशहूर…

सर पर चले थे बाल उगाने, पड़ गए ओले, जानें क्या है पूरा मामला?

Noida News : नोएडा से एक बड़ी अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा के नामी मैक्स अस्पताल के मशहूर डॉक्टर ने एक शख्स के साथ हेयर ट्रांसप्लांट के नाम पर धोखाधड़ी खेल खेला। इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि धोखाधड़ी के धंधे में अस्पताल के डॉक्टर भी शामिल हैं। उनके साथ ही धोखाधड़ी को लेकर थाना सेक्टर-63 में मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News

क्या है पूरी घटना

नोएडा के छिजारसी कॉलोनी में किराए पर रहने वाले राहुल ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके साथ उमेश पुत्र जगदीश भी रहता था। राहुल के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से उसके सर के बल लगातार गिर रहे थे। इस दौरान उमेश ने उसे हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में बताया और भरोसा दिया कि मैक्स अस्पताल के डर्मेटोलॉजिस्ट डॉ. डीके जैन से उसकी अच्छी जान पहचान है। वह उसके सिर के बालों को उचित कीमत पर ट्रांसप्लांट करा देगा और खर्च पर भी डिस्काउंट दिलवा देगा। राहुल के मुताबिक उमेश की बातों में आकर उसने 54200 रूपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए और 55000 रूपये नगद उमेश को दे दिए। उमेश ने 17 फरवरी को उसे ईमेल पर सूचित किया कि उसने डॉ. डीके जैन से उसका अपाइंटमेंट ले लिया है। मेल प्राप्त होने के बाद उसे विश्वास हुआ कि जल्द ही उसका इलाज शुरू हो जाएगा।

कई लोगों के साथ हो चुकी है धोखाधड़ी

राहुल के मुताबिक 24 फरवरी 2023 को उमेश उसे मैक्स अस्पताल लेकर पहुंचा। उसे डॉक्टर के कमरे के बाहर बैठाकर वह डॉक्टर डीके जैन के पास मिलने के लिए भीतर चला गया। कुछ देर बाद उमेश डॉक्टर के कमरे से बाहर निकलकर आया और कहा कि उनके पास आज अपॉइंटमेंट अधिक है इसलिए वह फिर किसी और दिन उसका चेकअप करा देगा। इसके बाद उमेश उसे लगातार टरकाता रहा। उसने जब अपने पैसे वापस मांगे तो उमेश लड़ाई झगड़े पर उतारू हो गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित के मुताबिक इस दौरान उसे पता चला कि उमेश कई अन्य व्यक्तियों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी कर चुका है जिसमें मैक्स अस्पताल के डॉक्टर डीके जैन भी शामिल हैं। 1 मार्च 2023 को उमेश उसकी गैर मौजूदगी में अपना सारा सामान लेकर कमरे से चला गया इसके बाद जब वह डॉक्टर डीके जैन से मिलने में अस्पताल पहुंचा तो उसे डॉक्टर से मिलने नहीं दिया गया। पीडि़त के मुताबिक उसने इस पूरे फर्जीवाड़ी की शिकायत थाना सेक्टर-63 पुलिस से की। लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। थक-हारकर उसने न्यायालय में याचिका दायर कर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किये जाने की मांग की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। Noida News

श्रमिकों का करोड़ों रुपये का वेतन बकाया, पूर्व मालिक देता है धमकी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post