Tuesday, 18 June 2024

Noida News : बहू की अश्लील फोटो शहर में चिपका दूंगा

Noida News :  नोएडा । बैंक में प्राइवेट फाइनेंस कंपनियों के रिकवरी एजेंट द्वारा आए दिन लोगों के साथ अभद्रता…

Noida News : बहू की अश्लील फोटो शहर में चिपका दूंगा

Noida News :  नोएडा । बैंक में प्राइवेट फाइनेंस कंपनियों के रिकवरी एजेंट द्वारा आए दिन लोगों के साथ अभद्रता किए जाने के मामले प्रकाश में आते रहते हैं। शिकायत के बावजूद इनके खिलाफ कार्रवाई न होने से रिकवरी एजेंटो के हौसले बुलंद हो गए हैं। रिकवरी एजेंट की दबंगई का एक और मामला प्रकाश में आया है। हैरानी की बात यह है कि इस बार रिकवरी एजेंट का शिकार कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर  (Commissionerate Gautam Buddha Nagar) में तैनात एक दरोगा हुआ है। रिकवरी एजेंट ने फोन पर दरोगा के साथ अभद्रता करते हुए उनकी पुत्रवधू के अश्लील फोटो शहर में चिपकाने की धमकी दे डाली।

रिकवरी एजेंट ने दरोगा को दे डाली धमकी

सेंट्रल जोन के अपर पुलिस उपायुक्त के कार्यालय में तैनात एक उपनिरीक्षक ने थाना सूरजपुर में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 30 जनवरी को उसके मोबाइल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई। फोन करने वाले ने अभद्रता करते हुए बताया कि उसके क्रेडिट कार्ड के 50 हजार रूपए बाकी हैं। उन्होंने जब किसी भी तरह का क्रेडिट कार्ड होने से इनकार किया तो फोन करने वाले ने बताया कि उनकी पुत्रवधू ने क्रेडिट कार्ड के पैसे जमा नहीं कराए हैं। पैसे जमा न करने की स्थिति में रिकवरी एजेंट ने उनकी पुत्रवधू के अश्लील फोटो शहर के हर खंबे पर चिपकाने की धमकी दी। दरोगा के मुताबिक उन्होंने जब बताया कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा है तो भी रिकवरी एजेंट के तेवर ठंडे नहीं हुए। दरोगा बताने पर रिकवरी एजेंट ने उनके साथ बेहद अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसकी ही बेल्ट से मार मारकर जान से मारने की धमकी दे डाली।

Noida News :

दरोगा के मुताबिक उन्हें अथवा उनके परिवार के किसी सदस्य के के्रडिट कार्ड के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। मामला विभागीय व्यक्ति से जुड़ा होने के कारण थाना सूरजपुर पुलिस ने भी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कर लिया। पीडि़त दरोगा द्वारा उपलब्ध कराए गए नंबर को सर्विलांस पर लगाकर पुलिस आरोपी तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

बड़ी खबर : प्रशांत कुमार बने UP के कार्यवाहक DGP, पुलिस को नहीं मिला पूर्णकालिक मुखिया

 

Related Post