Saturday, 28 September 2024

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र…

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

Noida News : आपका अपना मीडिया प्लेटफार्म चेतना मंच  www.chetnamanch.com आपको हर समय अपडेट रखता है। इसी मकसद से नोएडा क्षेत्र के सभी समाचार यानि All Noida News हम आपको एक ही स्थान पर पढ़वा रहे हैं। पढ़ें नोएडा के सभी महत्वपूर्ण समाचार .. नोएडा न्यूज…. शार्ट तथा विस्तार दोनों स्वरूप में। तो शुरू करते है।

Noida News

50 हजार से ज्यादा कैश लेकर ना निकले

नोएडा समेत देशभर में लोकसभा चुनाव होने को लेकर जिला प्रशासन के साथ नोएडा पुलिस की टीम भी चेकिंग अभियान के दौरान नगदी को जब्त कर रही है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

अरबों के जीएसटी फ्रॉड में कारोबारी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने एक बड़े गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह जीएसटी रिफंड लेकर सरकार को हजारों करोड रुपये का चूना लगाने का काम करता था। पढ़ें पूरी खबर…..

 

सेक्टर-104 में अवैध निर्माण को ध्वस्त करें- CEEEO

नोएडा में चुनाव के दौरान कुछ भू-माफिया अवैध रूप से निर्माण कार्य कर रहे हैं। नोएडा प्राधिकरण के सीईओ अतिक्रमण तथा अवैध निर्माण के खिलाफ गंभीर हैं। पढ़ें पूरी खबर…..

 

अमित शाह की रैली को लेकर बैठक

उत्तर प्रदेश के नोएडा में देश के गृहमंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह की 13 अप्रैल को होने वाली जनसभा को लेकर व्यापक तैयारी शुरू हो गई है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा वासियों को छोटी सी गलती पड़ रही भारी

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में सड़क दुर्घटनाओं से होने वाली मौत की रोकथाम और यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ सुचारू बनाये रखने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस लगातार कार्य कर रही है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

नोएडा में किशोरी को बनाया हवस का शिकार

नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-75 में मौजूद स्पेक्ट्रम मॉल के बेसमेंट में एक किशोरी के साथ युवक ने दुष्कर्म कर दिया। पढ़ें पूरी खबर…..

 

पेपर लीक का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

सिपाही भर्ती परीक्षा पेपर लीक कांड के दूसरे आरोपी को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। यूपी एसटीएफ ने ग्रेटर नोएडा के जेवर बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है। पढ़ें पूरी खबर…..

 

ग्रेटर नोएडा की बेटी बनी जौनपुर की SDM

ग्रेटर नोएडा बेटी इशिता किशोर को यूपी के जौनपुर जिले में SDM बनाया गया है। ग्रेटर नोएडा की बेटी इशिता किशोर ने 2023 में UPSC परीक्षा में देश में नम्बर-1 स्थान हासिल किया था। पढ़ें पूरी खबर…..

लोकसभा चुनाव 2024: प्रशांत किशोर ने कर दिया बड़ा दावा, बोले 400 पार हो जाएगा NDA

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1