Friday, 5 July 2024

नोएडा में बड़ा हादसा, महिला कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

Noida Road Accident News : नोएडा के बेलगाम वाहनों की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल सहित…

नोएडा में बड़ा हादसा, महिला कांस्टेबल की दुर्घटना में मौत

Noida Road Accident News : नोएडा के बेलगाम वाहनों की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। महिला कांस्टेबल ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ग्रीन रेजिडेंसी में रहने वाली लक्ष्मी पत्नी अजय कुमार दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल थी।

कैसे हुआ बड़ा हादसा

2 जुलाई को वह ड्यूटी खत्म कर स्कूटी से वापस अपने घर आ रही थी। डीएनडी टोल पर पीछे से तेज गति में आ रहे टाटा कंपनी के कैंटर ने लक्ष्मी की स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला कांस्टेबल को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों से मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में मृतक के पति अजय कुमार ने कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में अली गांव सरिता विहार दिल्ली में किराए पर रहने वाला सुभाष कुमार पुत्र रघुनाथ प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय सुभाष ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक मूल रूप से पूर्वी चंपारण बिहार का रहने वाला था। इस संबंध में मृतक के चाचा ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना कर मृत्यु करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी चालकों की तलाश कर रही है।

शातिर हुए नोएडा के चोर, लाखों रुपये के वाहन पर किया हाथ साफ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post