Saturday, 4 May 2024

रंगदारी नहीं देने पर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी ने की युवक की पिटाई

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में रेहड़ी पर गन्ने का रस बेचने वाले को रंगदारी न देना भारी…

रंगदारी नहीं देने पर नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी ने की युवक की पिटाई

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में रेहड़ी पर गन्ने का रस बेचने वाले को रंगदारी न देना भारी पड़ गया। खुद को नोएडा प्राधिकरण का कर्मी बताने वाले आरोपी ने 10-12 लोगों के साथ मिलकर रेहड़ी संचालक पर पेचकस और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें पीड़ित गंभीर रुप से घायल हो गया। पीड़ित युवक की बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Noida News

नोएडा शहर के सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-122 मार्केट में रेहड़ी पर गन्ने का रस बेचने वाले युवक को रंगारी नहीं देने पर नोएडा प्राधिकरण में तैनात आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर हमला करके घायल कर दिया। परुजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने घटना के कई दिनों बाद मामला दर्ज किया है। फिलाहल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

नोएडा प्राधिकरण कर्मी ने मांगी रंगदारी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के जहांगीराबाद कस्बे की रहने वाली क्षमा रानी ने सेक्टर-113 कोतवाली में दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि उनका भाई नितिन शर्मा पर्थला खंजरपुर में पुश्ता रोड पर रहता है। वह नोएडा के सेक्टर-122 स्थित मार्केट स्थित शिव मंदिर के सामने ठेला पर गन्ने का रस बेचने का काम करता है। आरोप है कि 12 अप्रैल की रात करीब 9.30 बजे ठेले पर राकेश यादव, पितम और कुंदन पहुंचे। तीनों ने शिकायतकर्ता के भाई से रंगदारी के उद्देश्य से रुपयों की मांग की। रुपये न देने पर राकेश यादव ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहने लगा कि वह नोएडा प्राधिकरण का कर्मचारी है और उसने आइडी कार्ड भी दिखाया।

आरोपियों ने किया हमला

रंगदारी के रुपये न मिलने पर आरोपी राकेश यादव और उसके साथियों ने मौके पर 8-10 लोगों को बुला लिया। आरोपियों ने जान से मारने की नियत से नितिन शर्मा के ऊपर लोहे के पेचकस और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस घटना में नितिन का सिर फट गया और पूरे शरीर पर गंभीर चोट आई हैं। वहां मौजूद यशपाल और अन्य लोगों ने नितिन को किसी तरह बचाया।

जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता के मुताबिक उसी समय वह घायलावस्था में भाई को लेकर कोतवाली सेक्टर-113 पहुंची और लिखित शिकायत पुलिस को दी। जहां से पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। इस मामले को लेकर डीसीपी विद्या सागर मिश्र का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

12वीं का रिजल्ट आने के बाद छात्र ने लगाई फांसी, जिंदगी से हुआ फेल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post