Monday, 23 September 2024

नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल फिर विवाद में घिरा, चली गोलियां

Noida News : नोएडा शहर का गार्डन गैलेरिया मॉल एक बार फिर विवाद में घिर गया है। नोएडा के GIP…

नोएडा का गार्डन गैलेरिया मॉल फिर विवाद में घिरा, चली गोलियां

Noida News : नोएडा शहर का गार्डन गैलेरिया मॉल एक बार फिर विवाद में घिर गया है। नोएडा के GIP मॉल के एक कोने में बना हुआ गार्डन गैलेरिया मॉल हर महीने विवाद का कारण बनता है। नोएडा शहर के इस चर्चित मॉल में आए दिन बड़ी-बड़ी घटनाएं होती हैं। नोएडा पुलिस भी गार्डन गैलेरिया मॉल से तंग आ चुकी है।

कहासुनी के बाद चली गोलियां

हमारे नोएडा संवाददाता के अनुसार नोएडा शहर के सेक्टर-38ए में स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल रविवार की रात को एक बार फिर से विवाद में पड़ गया है। गार्डन गैलेरिया मॉल में रविवार की देर रात दो गुटों में फायरिंग हो गई। जिससे क्षेत्र में दहशत मच गई। इस घटना में थाना सेक्टर-39 पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार भी बरामद किए हैं।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-38ए में स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल में तीनों आरोपियों ने ऑस्कर बार में बैठकर शराब पी थी। तीनों युवक संचित बंसल, शिखर व यश खुर्जा से आए थे। संचित का खुर्जा में क्रॉकरी का कारोबार है।

जब तीनों बाहर निकले तो पार्किंग को लेकर उनका निठारी के कुछ युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद तीनों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के खुर्जा जिले के रहने वाले तीन लोग रविवार की रात को पार्टी करने आए थे। Noida News

संडे के दिन दांतों का चेकअप, सेक्टर-105 में लगाया गया शिविर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1