Tuesday, 21 May 2024

सड़क के बीचों-बीच भिड़ी पापा की परियां, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा…

सड़क के बीचों-बीच भिड़ी पापा की परियां, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नोएडा के वायरल वीडियो में चार पापा की परियां सड़क के बीचों-बीच, एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं। कुछ ही समय में नोएडा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसे देखकर कुछ लोग हैरान हो गए हैं तो कुछ लोग मजे ले रहे हैं।

Noida News

दरअसल पूरा मामला नोएडा (Noida) के गौतमबुद्ध नगर का है जिसमें चार लड़कियां सड़क के बीच में एक-दूसरे से बुरी तरह मारपीट कर रही हैं। लड़कियों की मारपीट का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, चंद  मिनटों में ही ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। बता दें शनिवार को कई सोशल मीडिया अकाउंट्स से ये वीडियो पोस्ट किया गया। जिसमें चार लड़कियों पब्लिक प्लेस (Public Place) पर एक-दूसरे के साथ भयंकर लड़ाई करती हुई नजर आ रही है। नोएडा का वायरल वीडियो देखकर लोग दंग रह गए हैं और अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने लगे हैं।

जमकर चले लात-घूंसे

सोशल मीडिया पर नोएडा के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से पापा की परियां दो-दो के ग्रुप में बनी एक-दूसरे के बाल खींचती हुई मारपीट कर रही हैं और गुस्से में एक-दूसरे को जमीन में पटककर जमकर लात-घूंसों की बरसात कर रही है। वायरल वीडियो में लड़कियों की हाथापाई के दौरान वहां कुछ लोग खड़े होकर बातें बना रहे हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की।

मूकदर्शन की तरह खड़ा रहा पुलिसकर्मी

दरअसल नोएडा के वायरल हो रहे वीडियो में हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि वीडियो में पुलिसकर्मी भी लड़कियों का झगड़ा देख रहा है, लेकिन इसके बावजूद वो उन्हें रोकने की कोशिश नहीं कर रहा है और मूकदर्शक बनकर खड़ा हुआ है। शनिवार को एक एक्स यूजर ने लड़की की सार्वजनिक लड़ाई के वीडियो शेयर किए और लड़कियों के ठीक बगल में खड़े होने के बावजूद उन्हें ना रोकने के लिए पुलिस को फटकार लगाई।

कमेंट्स को लेकर हुआ बवाल

जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिखाई दे रही लड़कियां 9वीं और 10वीं कक्षा की छात्राएं हैं और दोनों ग्रुप की लड़कियां बहनें हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि लड़कियां इंस्टाग्राम के Reels को लेकर बहस कर रही थी। देखते ही देखते इस बहस ने झगड़े का रूप ले लिया जिसके बाद दोनों ग्रुप में जमकर लात-घूंसे चलने लगे। एक एक्स यूजर ने पुलिसकर्मी पर सवाल दागते हुए कहा, “पुलिस की मौजूदगी के बावजूद, किसी ने भी बीच सड़क पर इन लड़कियों के बीच लड़ाई को रोकने का प्रयास नहीं किया। अधिकारी अब क्या कर रहे हैं?”

नोएडा वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, खुला पहला मेट्रो रेस्तरां

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post