Saturday, 28 September 2024

Noida News : निठारी में दुकान की चोरी का खुलासा

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने निठारी गांव में एक हार्डवेयर की दुकान में हुए चोरी…

Noida News : निठारी में दुकान की चोरी का खुलासा

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने निठारी गांव में एक हार्डवेयर की दुकान में हुए चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है।
निठारी चौकी प्रभारी सत्यवीर सिंह परमार ने बताया कि बीते दिनों निठारी गांव में शर्मा ट्रेडिंग कंपनी पेंट की दुकान का ताला काट कर चोरों ने पेंट की बाल्टी व डिब्बे चोरी कर लिए थे। पुलिस ने जब दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली तो अहम सुराग हाथ लगे। सीसीटीवी फुटेज में चोरी में प्रयुक्त एक माल वाहक ऑटो की जानकारी मिली। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि चोरी की घटना में शामिल चोर सेक्टर-31 के पास खड़े हुए हैं।

पेंट के डिब्बे व नकदी बरामद

सूचना के आधार पर पुलिस ने अरविंद और सोनू मिश्रा तथा पिंटू पुत्र भोला मुखिया को दबोच लिया। इनके पास से तमंचा कारतूस व 8 हजार रूपए की नगदी बरामद हुई। अरविंद और सोनू मिश्रा ने बताया कि बीते 3 फरवरी को प्रदीप कुमार व पुनीत पंडित उसके पास आए। उन्होंने निठारी गांव की एक हार्डवेयर की दुकान में चोरी करने का प्लान बनाया। इसी प्लान के तहत उन्होंने 4 फरवरी को तडक़े शर्मा ट्रेडिंग कंपनी के शटर का ताला काट कर पेट के 44 डिब्बे चोरी कर ऑटो में रख लिए। इसके बाद उन्होंने पिंटू को 50 हजार रूपए में चोरी के डिब्बे बेच दिए।

Noida News :

चौकी प्रभारी ने बताया कि पकडा गया पिंटू सेक्टर-31 में ही शिवा पेट के नाम से दुकान चलाता है पिंटू आरोपियों से चोरी का माल खरीदता था। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Noida News : पूर्व एकाउंटेंट ने हड़पे कंपनी के 20 लाख रुपये

 

Related Post1