Saturday, 29 June 2024

मजदूर को मजदूरी मांगनी पड़ गई भारी, ठेकेदार ने तोड़ दिया जबड़ा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा में एक मजदूर ने …

मजदूर को मजदूरी मांगनी पड़ गई भारी, ठेकेदार ने तोड़ दिया जबड़ा

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल नोएडा में एक मजदूर ने  जी- तोड़ मेहनत करने के बाद अपने पैसे ठेकेदार से मांगे तो.. वह पैसे देने के बजाय उसके साथ मारपीट करने लगा। बताया जा रहा है ठेकेदार ने मजदूर को इतना पीटा की वो अधमरा हो गया। यह घटना नोएडा के थाना दनकौर की बताई जा रही है। इस मामले में पीड़ित की पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर मामला दर्ज करवाया है।

Noida News

क्या है पूरा मामला?

नोएडा के कस्बा दनकौर में रहने वाली अजरा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसका पति अरशद उर्फ मिंटू जाकिर ठेकेदार के पास दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। 24 जून के शाम को अरशद ने जाकिर ठेकेदार से अपनी मजदूरी के पैसे मांगे तो उसने देने से इनकार कर दिया। अरशद ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए पैसे देने की बात कही।

घायल को अल्पताल में किया भर्ती

जिस पर जाकिर ठेकेदार नाराज हो गया और उसके साथ मारपीट करने लगा जाकिर ठेकेदार ने और उसकी इस कदर पिटाई की कि उसका जबड़ा टूट गया और सिर व मुंह में गंभीर चोटे आई। अरशद को अधमरा करने के बाद जाकिर ठेकेदार मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। अरशद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। Noida News

राहुल गांधी हाजिर हों, कोर्ट ने किया तलब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post