Saturday, 6 July 2024

गोलगप्पे खाने में मस्त था युवक, चोरों ने साफ किया कीमती सामान

Noida News : दिल्ली से सटे शहर नोएडा में चोरों का आतंक छाया हुआ है। शातिर चोर दिनदहाड़े चोरी की…

गोलगप्पे खाने में मस्त था युवक, चोरों ने साफ किया कीमती सामान

Noida News : दिल्ली से सटे शहर नोएडा में चोरों का आतंक छाया हुआ है। शातिर चोर दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। लगातार चोरी की खबरें सुनकर नोएडावासी के दिल में खौफ पैदा हो गया है। ऐसे में नोएडा के लोग अपना कीमती सामान बाहर ले जाने में कतरा रहे हैं। नोएडा से चोरी का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक युवक अपनी कार खड़ी करके ठेले पर गोलगप्पे खा रहा था। ऐसे में मौका पाते ही बाइक सवार बदमाशों ने युवक के कार का शीशा तोड़ डाला और लैपटॉप,  क्रेडिट कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य सामान चुराकर फरार हो गए। मामले को लेकर पीड़ित ने थाना सेक्टर-113 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गोलगप्पे खाना पड़ा भारी

पीड़ित की पहचान साहिल श्रीवास्तव के रूप में की गई है जो सेक्टर-120 स्थित प्रतीक लॉरिअल सोसाइटी में रहता है। दर्ज रिपोर्ट में पीड़ित ने कहा कि,  25 जून की शाम को मिलेनियम स्कूल के सामने गोलगप्पे वाले के ठेले के पास उन्होंने अपनी कार खड़ी कर दी थी। इस दौरान गोलगप्पे खाने लगे। कुछ देर बाद जब वह अपनी कार के पास आए तो खिडक़ी का शीशा टूटा हुआ था। चोर उनकी कार में रखे लैपटॉप, चार्जर, हेडसेट, पेन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि को चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस जुटी बदमाशों की तलाश में Noida News

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि, पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर हुआ सड़क हादसा, एक की मौत दूसरे की हालत गम्भीर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post