Friday, 25 October 2024

नोएडा से DND होकर आश्रम जाने वाला ट्रैफिक होगा डायवर्ट, जानें वजह

Noida News : नोएडा से DND होते हुए आश्रम जाने वाले वाहन चालकों को थोड़ी परेशानी होने वाली है। नोएडा से…

नोएडा से DND होकर आश्रम जाने वाला ट्रैफिक होगा डायवर्ट, जानें वजह

Noida News : नोएडा से DND होते हुए आश्रम जाने वाले वाहन चालकों को थोड़ी परेशानी होने वाली है। नोएडा से आश्रम जाने वाले जो वाहन चालक DND का इस्तेमाल करते हैं, उस ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने रूट डायवर्जन को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। जिस पर रूट डायवर्जन की वजह भी बताई गई है।

दिल्ली महारानी बाग जंक्शन से जोड़ने का होगा कम

आपको बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा भारतमाला परियोजना के अंतर्गत बनाए जा रहे 6-लेन एक्सेस कंट्रोल हाईवे को दिल्ली के महारानी बाग जंक्शन से जोड़े जाने के लिए 3 अगस्त 2024 को रात 11:00 बजे से 4 अगस्त 2024 सुबह 5:00 बजे तक डीएनडी पर आने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नररेट की यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि नोएडा ग्रेटर- नोएडा एक्सप्रेसवे से DND होकर आश्रम की ओर जाने वाले वाहन चालक दलित प्रेरणास्थल से चिल्ला रेड लाइट, अक्षरधाम, सराय काले खां होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे। इसके साथ ही रजनीगंधा अंडरपास सेक्टर-16 से DND होकर आश्रम की ओर जाने वाले वाहन डीएनडी टोल से यू टर्न कर चिल्ला रेड लाइट अक्षरधाम, सराय काले खां होकर अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

यातायात पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

डीएनडी पर रूट डायवर्जन को लेकर वाहन चालकों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। किसी भी तरीके की परेशानी से बचने के लिए वाहन चालक 997100 9001 पर ट्रैफिक पुलिस से संपर्क कर सकते हैं। Noida News

दिल्ली में जुटे रबर उद्योग के दिग्गज, रबर इंडस्ट्रीज के विकास का बनाया प्लान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post