Monday, 1 July 2024

नोएडा में हुई दो मौतें, पुलिस जुटी जांच-पड़ताल में

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से दो लोगों की मौत की खबर सामने आई है। जहां पहले…

नोएडा में हुई दो मौतें, पुलिस जुटी जांच-पड़ताल में

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से दो लोगों की मौत की खबर सामने आई है। जहां पहले मामले में नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर 34 स्थित अपना घर आश्रम में रहने वाली 90 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई वहीं दूसरे मामले में बताया जा रहा है कि थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के गढ़ी गांव में रहने वाले एक बस चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Noida News

बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर 34 स्थित अपना घर छोड़कर आश्रम में रहने वाली एक 90 वर्षीय वृद्धा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। तबीयत खराब होने के चलते वृद्धा को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले (90 वर्षीय) विमला नामक वृद्धा को सेक्टर 34  स्थित अपना घर आश्रम में लाया गया था। शुक्रवार को विमला की अचानक तबियत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर आश्रम के संचालक उन्हें उपचार के लिए सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले की जानाकारी मिलने पर थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

एक और मामला आया सामने

बता दें नोएडा से एक और मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि थाना सेक्टर-126 क्षेत्र के गढ़ी गांव में रहने वाले एक बस चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।

मृतक नोएडा में चलाता था स्कूल बस

जानकारी के अनुसार मृतक ग्राम तंबोरा थाना जहांगीराबाद जनपद बुलंदशहर का निवासी था जो नोएडा में रहकर स्कूल बस चलाया करता था। 2 दिन पहले वह अपने गांव से गढ़ी गांव में रहने वाले जानकार के कमरे पर आया। पिंटू व उसका साथी खाना खाकर सो गए। सुबह पिंटू की खराब स्थिति को देखकर उसके साथी ने परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पिंटू का भतीजा आकाश व परिजन गढ़ी गांव पहुंचे और उसे उपचार के लिए काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया है उपचार के दौरान पिंटू की मौत हो गई।

नोएडा में मां के सामने मासूम को कुचला, बच्ची की हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post