Saturday, 28 September 2024

नोएडा में अलग-अलग जगह पर गायब हुए दो युवक-युवती

Noida News : नोएडा में अलग-अलग स्थानों से एक किशोरी व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वहीं थाना…

नोएडा में अलग-अलग जगह पर गायब हुए दो युवक-युवती

Noida News : नोएडा में अलग-अलग स्थानों से एक किशोरी व युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। वहीं थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र से किशोर लापता हो गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

Noida News

क्या है पूरी घटना ?

नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के सेक्टर जीटा-1 में रहने वाले रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह सेक्टर में ही दुकान चलाते हैं। 21 जून को उनकी 16 वर्षीय बेटी घर से दुकान पर खाना देने के लिए आई थी। खाना देने के बाद वह घर जाने के लिए कह कर चली गई इसके बाद उनकी बेटी घर नहीं पहुंची। घर न पहुंचने पर बेटी की तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला। वहीं थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 के कंपनी में काम करने वाली युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

खोड़ा निवासी माला (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उनकी बेटी 13 जून को घर से ड्यूटी के लिए गई थी इसके बाद घर वापस नहीं लौटी। उन्होंने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। वहीं थाना नॉलेज पार्क में अलीगढ़ निवासी नेपाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा आकाश अपने भाई के साथ 23 जून को अलीगढ़ से ग्रेटर नोएडा आया था। उसने 24 जून को अन्नपूर्णा हॉस्टल में हाउसकीपिंग का काम शुरू किया था। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने कमरे पर नहीं पहुंचा उनके बड़े बेटे ने आकाश की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। लापता किशोर किशोरी व युवती की तलाश की जा रही है। Noida News

केजरीवाल अब CBI की गिरफ्त में, जमानत पर सुनवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post1