Wednesday, 16 October 2024

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की माफिया रवि काना पर ताबड़तोड़ कार्रवाई,दिल्ली में 80 करोड की कोठी सील

माफिया रवि काना पर पुलिस कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, 80 करोड की कोठी की सील

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की माफिया रवि काना पर ताबड़तोड़ कार्रवाई,दिल्ली में 80 करोड की कोठी सील

Noida Big News :  गौतमबुद्ध नगर नोएडा के सबसे बड़े सरिया तस्कर और स्क्रैप माफिया रवि काना पर कमिश्नरेट पुलिस की लगातार कार्रवाई चल रही है। पुलिस रवि काना की आर्थिक कमर तोड़ रही है । बीते दिन रवि काना की करीब 100 करोड़ रुपए की संपत्ति को सील किया गया था। वहीं अब पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने माफिया रवि काना पर फिर से एक बड़ी कार्रवाई करते हुए, उसकी न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, दिल्ली में 80 करोड रुपए की कोठी को सील कर दिया है। दिल्ली में बनी इस कोठी में रवि काना की महिला दोस्त रहा करती थी, जिसे अब पुलिस ने सील कर दिया है।

नोएडा पुलिस रवि काना की आर्थिक कमर तोड़ रही

नोएडा पुलिस की ओर से इसके अलावा अब तक की गई कार्रवाई में रवि काना की करीब 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसमें रवि काना की 100 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त कर लिया गया था। आपको बता दें सरिया तस्कर और स्क्रैप माफिया रवि काना के खिलाफ पिछले 2 दिनों से पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इस पुरी कार्रवाई पर जानकारी देते हुए डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि मंगलवार की देर रात को रवि काना की करीब 100 करोड़ की संपत्ति सील की गई है।

 

 

Noida Big News

दिल्ली में 80 करोड की कोठी सील

ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस और ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस ने स्क्रैप माफिया रवि काना के ठिकानों पर छापेमारी की थी। थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र में करीब 5 करोड़ के स्क्रैप और 30 करोड़ की जमीन को सील किया गया है। थाना बिसरख के चेरी काउंटी क्षेत्र में 5000 गज जमीन को भी सील किया गया है। इसके अलावा 20 खाली ट्रक, दो स्क्रैप से लदे ट्रक जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये आंकी गई है, को कार्रवाई के रडार में लाया गया। 200 टन स्क्रैप और 10 लाख का सरिया भी पकड़ा गया है। 60 बड़े वाहनों के दस्तावेज भी सील किये गए। आपको बता दें नोएडा और ग्रेटर नोएडा में माफिया रवि काना पर 16 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

सुपरटेक वाले ”सुपर ठग” आर.के. अरोड़ा ने कोर्ट से मांगी अंतरिम जमानत, छह महीने से जेल में है

Related Post