Wednesday, 26 June 2024

मेट्रो स्टेशन के बाहर मिला संदिग्ध बैग, पुलिस में मचा हड़कंप

Noida News : गणतंत्र दिवस पर्व को सकुशल संपन्न कराने के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे जिले में…

मेट्रो स्टेशन के बाहर मिला संदिग्ध बैग, पुलिस में मचा हड़कंप

Noida News : गणतंत्र दिवस पर्व को सकुशल संपन्न कराने के लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे जिले में चलाए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सर्च आपरेशन के दौरान पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया, जब नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन के बाहर एक संदिग्ध बैग लावारिस हालत में मिला। आनन फानन में मौके पर सीआईएसएफ के जवान और पुलिस पहुंची।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्रांतर्गत नोएडा सेक्टर 18 का मेट्रो स्टेशन स्थापित है। गुरुवार को पुलिस द्वारा गणतंत्र दिवस को लेकर सर्च आपरेशन भी चलाया जा रहा था। इसी दौरान थाना सेक्टर 20 को सूचना मिली कि नोएडा सेक्टर 18 के बाहर एक संदिग्ध बैग टंगा है। बैग के आसपास कोई नजर भी नहीं आ रहा है। जिस कारण यह बैग लावारिस हो सकता है। मेट्रो स्टेशन के बाहर संदिग्ध बैग मिलने की सूचना पाकर थाना सेक्टर 20 की पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची। इसी बीच सीआईएसएफ को भी बुला लिया गया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि एक व्यक्ति बुधवार दोपहर सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन पर पहुंचा। उसके हाथ में एक बैग था। उसने बैग मेट्रो स्टेशन के गेट के सामने टांग दिया और फास्टफूड खाने के लिए चला गया। इसी बीच संदिग्ध बैग होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

दोपहर करीब 12 बजकर 20 मिनट पर सूचना मिली। इसके बाद जगह को घेरकर खाली करवाया गया। मौके पर डाग स्क्वायड और डिटेक्टर मशीन लाई गईं। जब यह तय हो गया कि बैग के अंदर कुछ भी विस्फोटक नहीं है उसके बाद बैग खोला गया तो उसमें सामान निकला।

फिर यह अनुमान लगाया गया कि कोई बैग रखकर भूल गया होगा। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि थाेड़ी देर बाद बैग को ढूंढते हुए व्यक्ति सीआइएसएफ के जवान के पास पहुंचा। जहां उससे पूछताछ की और बैग सौंप दिया।

नोएडा में फिर छाया घना कोहरा, रेंग रेंग कर चल रहे वाहन

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post