Friday, 3 May 2024

लिपस्टिक,बिंदी लगा सुंदर लड़की बनकर पहुंचा सरकारी नौकरी का एग्जाम देने,इस हरकत से खुल गई पोल

दरअसल लिपस्टिक बिंदी लगा कर सुंदर लड़की बनकर एक युवक स्वास्थय्य विभाग की पेरामेडीकल की भर्ती परीक्षा के लिए एक युवती की जगह एग्जाम देने आया था

लिपस्टिक,बिंदी लगा सुंदर लड़की बनकर पहुंचा सरकारी नौकरी का एग्जाम देने,इस हरकत से खुल गई पोल

Punjab News : पंजाब के फ़रीदकोट जिले में सरकारी नौकरी के लिए हो रही भर्ती परीक्षा में नकल का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है । दरअसल लिपस्टिक बिंदी लगा कर सुंदर लड़की बनकर एक युवक स्वास्थय्य विभाग की पेरामेडीकल की भर्ती परीक्षा के लिए एक युवती की जगह एग्जाम देने आया था ।

युवती की जगह फर्जी परीक्षा देने के लिए बदला भेष

पंजाब की बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में युवती की जगह फर्जी परीक्षा देने के लिए एक युवक ने अपना पूरा भेष बदल लिया था। यह युवक लड़की का भेष बदल कर परीक्षा देने पहुंचा था और लड़की का भेष उसने इस अंदाज में धरा था कि उसे पहचानना मुश्किल था कि यह कोई लड़का है या लड़की। मामला पंजाब के फरीदकोट का है जहां कोटकपूरा में रविवार को बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में पैरामेडिकल पद की भर्तियों के लिए चल रही परीक्षा में एक लड़का, लड़की बनकर पेपर देने पहुंच गया। यह लड़का सूट सलवार पहनकर माथे पर बिंदी लगाए और होठों पर लिपस्टिक लगाकर,पूरा मेकअप करके सज धज कर एग्जाम सेंटर में परीक्षा देने पहुंचा था।

आधार कार्ड में भी बदली तस्वीर

Punjab News

पंजाब की बाबा फरीद यूनिवर्सिटी में फर्जी  परीक्षा देने आए इस युवक ने आधार कार्ड पर भी अपना नाम और फोटो बदल लिया था। लेकिन एग्जाम देते समय उसके हावभाव को देखकर एक टीचर को उसे पर शक हुआ और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। कोटकपूरा के डीएवी स्कूल के केंद्र में परीक्षा दे रहे युवक का नाम अंग्रेज सिंह है और यह फाजिल्का गांव का रहने वाला है जहां एक लड़की के लिए प्रोक्सी बनकर यह परीक्षा देने आया था। पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग के लिए पैरामेडिकल के विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी जिसमें यह युवक न सिर्फ लड़की का भेष बदल कर आया बल्कि आधार कार्ड में भी उसने लड़की के रूप में अपनी तस्वीर लगाई हुई थी। टीचर ने उससे पूछताछ के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पंजाब पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और जिस युवती कि जगह में परीक्षा देने आया था उसका एडमिट कार्ड और परीक्षा को भी रद्द कर दिया है । पुलिस इस मामले में आगे जांच पड़ताल कर रही है ।

राजस्थान में भजनलाल के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहले ही चुनाव में देखना पड़ा हार का मुंह

देश विदेश  की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच  के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post