Thursday, 9 May 2024

अब इस ट्रिक से स्मार्ट वॉच से कर सकेंगे पेमेंट, फोन की नहीं जरूरत

Airtel Payments Bank :  अगर आपको किसी भी चीज के लिए पेमेंट करने पड़ता है तो या आप फोन से…

अब इस ट्रिक से स्मार्ट वॉच से कर सकेंगे पेमेंट, फोन की नहीं जरूरत

Airtel Payments Bank :  अगर आपको किसी भी चीज के लिए पेमेंट करने पड़ता है तो या आप फोन से ऑनलाइन करते हो या फिर कैश और कार्ड से पेमेंट हो जाती है। लेकिन अब आपको इन सब से पेमेंट करने की जरूरत नहीं। क्योंकि Airtel कंपनी पेमेंट करने का तरीका लेकर आई है। जिसे सुनकर आप एक पल के लिए हैरान रह सकते हो।

पेमेंट करने के लिए अपनाएं Airtel का ये तरीका

बता दें कि एयरटेल एक ऐसी Smartwatch को लॉन्च की है, जिसकी मदद से आप आसानी से पेमेंट कर सकते हो। दरअसल अपने यूजर्स के लिए पेमेंट को आसान बनाने और बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी ने Airtel Payments Bank Smartwatch लाने की घोषण की है, जिससे उनके यूजर्स कॉन्टैक्टलेस पेमेंट्स कर सकते हैं।

Smartwatch की खसियात

दरअसल Wearable ब्रैंड Noise ने एयरटेल पेमेंट्स बैंक और मास्टरकार्ड के साथ हिस्सेदारी की है। Airtel Payments Bank Smartwatch में यूजर्स को Tap and pay का विक्लप मिलता है। इस Smartwatch के जरिए यूजर्स 1 रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक की पेमेंट कर सकते है। इसके अलावा ये वॉच शानदार फीचर्स रखती है।

Airtel Payments Bank

पेमेंट करने के साथ ही रखती है शानदार फीचर

खबरों के मुताबिक इस वॉच में 1.85 इंच का डिस्प्ले लगा हुआ है, जो कि 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। साथ ही ये वॉच आपकी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखती है। इस वॉच में हेल्थ फीचर्स के तौर पर हार्ट रेट Sleepless ट्रैकर, मेंस्ट्रुअल साइकिल मॉनिटर, मॉनिटर, SpO2 सेंसर,  और 130 स्पोर्ट्स मोड को दिया गया है।

 स्मार्टवॉच में मिल सकते हैं तीन कलर ऑप्शन

अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदे का सोच रहे है तो इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनैलिटी और सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैटरी बैकअप भी दिया है। वहीं इस स्मार्टवॉच में मास्टरकार्ड नेटवर्क सपोर्टेड एनएफसी चिप को भी दिया गया है। साथ ही Airtel की स्मार्टवॉच में 150 क्लाउड बेस्ड कस्टमाइजेबल वॉच फेसेस भी मिलता है। इस स्मार्टवॉच में IP68 की रेटिंग भी दी गई है, जो इसे पानी और धूल से बचाने का काम करती है।

Airtel की स्मार्टवॉच की कीमत

बता दें कि Noise और एयरटेल पेमेंट्स बैंक की इस स्मार्टवॉच को यूजर्स Airtel थैंक्स ऐप की मदद से अपना सेविंग अकाउंट से कनेक्ट कर सकते है। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो यह स्मार्टवॉच आपको 2 हजार 999 रुपये में मिल जाएगी। इसके अलावा आपको यह स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन के साथ मिलेगी, जो Black, Grey और Blue कलर शामिल है। Airtel Payments Bank

दुनिया के सबसे खुशहाल देश मे फिनलैंड लगातार 7 वीं बार सबसे खुशहाल देश, जाने भारत और पकिस्तान की रैंकिंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post