Friday, 3 May 2024

इस कंपनी ने बना दिया iPhone जैसा फोल्डिंग फोन, कीमत Iphone से भी कम!

Apple Foldable Phone:  ऐपल का फोन हर कोई लेना चाहता है, iPhone लेने का क्रेज युवाओं में ज्यादा देखने को…

इस कंपनी ने बना दिया iPhone जैसा फोल्डिंग फोन, कीमत Iphone से भी कम!

Apple Foldable Phone:  ऐपल का फोन हर कोई लेना चाहता है, iPhone लेने का क्रेज युवाओं में ज्यादा देखने को मिलता है। वहीं कई लोगों को ऐपल के फोल्डिंग फोन का इतंजार हैं? लेकिन ये कब आएगा इस बात की जानकारी कपंनी ने नहीं दी है। हालांकि, कुछ ब्रांड्स iPhone जैसे डिजाइन वाला फोल्डिंग फोन को बाजार में बेच रहे है। आज हम आपको एक ऐसे ही फोन के बारें में बताने जा रहे है जिसका डिजाइन Iphone से मिलता है। आइए जानते है इसकी डिटेल्स।

कौन सी कपंनी बेच रही फोल्डिंग फोन?

दरअसल हम बात कर रहे है BlackZone BZ Fold की। जो ऐपल फोन की कॉपी लगता है। ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध है, जिसे आप 4 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते है। इसका कैमरा मॉड्यूल काफी हद तक iPhone 15 Pro से जैसा दिखता है।

क्या हैं स्पेसिफिसेशन्स?

बात करें BlackZone BZ Fold के खसियात की तो यह एक फीचर फोन है। दरअसल इसमें आपको स्मार्टफोन वाली टच स्क्रीन और दूसरे फीचर्स देखने को नहीं मिलेंगे। लेकिन हां, फोन पीछे से iPhone के प्रो मॉडल जैसा ही लगता है। इसमें डुअल स्क्रीन मिलती है। फोन की मेन स्क्रीन 2.4-inch का है। इसकी के साथ इस हैंडसेट में रियर साइड में एक छोटा डिस्प्ले दिया गया है। जिसकी मदद से आप फोन कॉल को रिसीव कर सकते हैं और गानों को बदल सकते है। इतना ही नहीं BlackZone BZ Fold फोन टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है।

Apple Foldable Phone

कितना है बैटरी बैकअप?

इसी के साथ डिवाइस में पावर देने के लिए 2000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 32GB तक मेमोरी एक्सपैंड करने का ऑप्शन दिया जाता है। वहीं फोन में ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग, FM रेडियो और MP3/MP4 प्लेयर भी दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस इन-बिल्ट टॉर्च के साथ आता है। BlackZone BZ  के इस फोन में 2MP का रियर कैमरा भी दिया जा रहा है, जिससे आप फोटोज और वीडियो दोनों बना सकते हो। हां, फोटोज में रियर कैमरा मॉड्यूल ट्रिपल कैमरा जैसा लगता है।

कितना प्राइस है?

बता करें BlackZone BZ  के कीमत की, तो ये मोबइल आपको 3299 रुपये में मिल जाएगा। इस फोन को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। हालांकि, हम आपको यही सलाह देंगे कि आप इस तरह के किसी प्रोडक्ट को ना खरीदें। इससे बेहतर नोकिया का कोई फीचर फोन खरीद ले सकते है। Apple Foldable Phone

गर्मी के तेवर को कम कर रही ठंडी हवाएं, IMD ने जारी की मौसम अपडेट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post