Wednesday, 1 May 2024

कम बजट के साथ Motorola ने लॉन्च किया 5G फोन, फीचर्स है मजेदार

Motorola  Mobile Lunch:  भारत में Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G64 5G को लॉन्च किया है। खास बात है…

कम बजट के साथ Motorola ने लॉन्च किया 5G फोन, फीचर्स है मजेदार

Motorola  Mobile Lunch:  भारत में Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G64 5G को लॉन्च किया है। खास बात है कि यह पहला ऐसा फोन है जिसे कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 प्रोसेसर के साथ बनाया है। इसके अलावा पानी की और धूल से बचने के लिए इसमें IP52 रेटिंग मिली हुई है। इसी के साथ ये फोन आपको तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स देता रहेगा। आइए जानते है इस फोन की खसियात के बारें में…

Moto G64 5G Specifications

Moto G64 5G  का डिस्प्ले

सबसे पहले बात करते है डिस्पले की तो इसमें कम बजट 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसकी के साथ ये फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही ये फोन 240 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ लॉन्च हुआ है और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है।

Moto G64 5G का प्रोसेसर

वहीं इस फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7025 प्रोसेसरका इस्तेमाल किया गया है। फोन में 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज दो ऑप्शन्स मिलेंगे। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ा सकते है।

Motorola  Mobile Lunch

Moto G64 5G की बैटरी और कैमरा सेटअप

वहीं बात करें इस फोन के बैटरी को इस लेटेस्ट मोटोरोला स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी आ रही है, जो फोन में जान फूंकती है, साथ ही इसमें 33 वॉट का फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। वहीं इसके पिछले हिस्से में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया है, साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 8 मेगापिक्सल (मैक्रो और डेप्थ कैमरा) कैमरा सेंसर के साथ आ रहा है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी दिया गया है। दमदार बैटरी और बेहतर कैमरे वाले ये फोन में कनेक्टिविटी मामले में भी कम नहीं है। इसमें आपको डुअल-सिम सपोर्ट, 5जी सपोर्ट, वाई-फाई 6, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक दिया गया है। वहीं Moto G64 5G एंड्रॉयड 14 के साथ उतारा है और कंपनी दावा कर रही है वो इसमें जल्द ही 15 का अपडेट देगी।

Moto G64 5G के कीमत

इसके अलावा Moto G64 5G स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स के साथ मार्केट में उतारा गया हैं, 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 14 हजार 999 रुपये तय की गई है। वहीं, इस हैंडसेट के 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट के लिए 16 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो एचडीएफसी बैंक कार्ड्स के जरिए पेमेंट करने पर 1100 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही आप इस मोटरोला की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से भी खरीद सकते हो। Motorola  Mobile Lunch

Elon Musk ने बंद किए X के लाखों अकाउंट्स, कहीं आपका तो नहीं…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post