Friday, 3 May 2024

भारत में लॉन्च हुआ रेडमी का सस्ता टैबलेट, फीचर हैरान करने वाले

Redmi Pad SE Price in India:  भारतीय बाजार में रेडमी ने अपने नए प्रोडक्ट्स पेश किए है। इनमें सबसे खास…

भारत में लॉन्च हुआ रेडमी का सस्ता टैबलेट, फीचर हैरान करने वाले

Redmi Pad SE Price in India:  भारतीय बाजार में रेडमी ने अपने नए प्रोडक्ट्स पेश किए है। इनमें सबसे खास है रेडमी का Redmi Pad SE। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खास बात यह है कि ये 8000mAh की बैटरी के साथ आता है। साथ ही इसमें 8GB तक RAM और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इस डिवाइस के बारें में पूरी डिटेल्स से…

Redmi Pad SE में क्या खास है?

आपको बता दें कि रेडमी के Pad SE में 11-inch का LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। साथ ही इस टैबलेट में 8000mAh की बैटरी और 10W का फास्ट चार्जिंग का विकल्प दिया गया है। जो इस टैबलेट को और भी खास बनता है।

Redmi Pad SE की कीमत 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी ने इस डिवाइस को तीन कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च कर दिया है। Redmi Pad SE के 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है। वहीं 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज का दाम 14,999 रुपये में आ रहा है। इसी के साथ Redmi Pad SE को आप ग्रेफाइट ग्रे, लैवेंडर पर्पल और मिंट ग्रीन में खरीद सकते हैं। ये डिवाइस Amazon, Flipkart और Xiaomi के रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसे खरीदने पर आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट ICICI Bank कार्ड्स से दिया जा रहा है।

Redmi Pad SE Price in India

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

बात करें रेडमी के Pad SE के खसियात की तो इसमें 11-inch की WUXGA LCD स्क्रीन दी गई है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसी के साथ स्क्रीन पीक ब्राइटनेस 400 Nits की है। ये टैबलेट Snapdragon 680 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 8GB तक RAM और 128GB स्टोरेज मिल रहा है।

इसके अलावा टैबलेट Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है। Redmi Pad SE में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा रखा है। ये डिवाइस डुअल बैंड Wi-Fi और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें 8000mAh की बैटरी लगी है, जो 10W की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Redmi Pad SE Price in India

AMU यूनिवर्सिटी में पहली बार बनी महिला कुलपति, जानें कौन है?

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post