Monday, 6 May 2024

SP,BSP और कांग्रेस को झटका,पूर्व CM के बेटे समेत यूपी के दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल

UP Election News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है। तमाम राजनीतिक उठापटक और चुनावी जनसभाओं…

SP,BSP और कांग्रेस को झटका,पूर्व CM के बेटे समेत यूपी के दिग्गज नेता बीजेपी में शामिल

UP Election News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है। तमाम राजनीतिक उठापटक और चुनावी जनसभाओं के बीच यूपी के नेता भी अपने लिए बेहतर विकल्प या यूं कहें कि पार्टी तलाश रहें हैं। इसमें सत्ता धारी भारतीय जनता पार्टी की तरफ तमाम नेता अपना रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बीजेपी ने सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी में बड़ी सेंधमारी करते हुए कई नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है। इसमें पूर्व सीएम रामनरेश यादव के बेटे अजय यादव, बसपा के पूर्व सांसद वीर सिंह और पूर्व सांसद प्रेम दास कठेरिया का नाम भी शामिल है। बता दें कि 19 अप्रैल को यूपी 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा।

पूर्व सीएम के बेटे अजय यादव बीजेपी में शामिल

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय राम नरेश यादव के पुत्र अजय नरेश यादव ने भाजपा ज्याइन कर ली है। इनके साथ बसपा के पूर्व संसद वीर सिंह सपा से पूर्व सांसद और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेम दास कठेरिया इटावा सपा से पूर्व मंत्री केसी पाण्डेय सपा से पूर्व मंत्री साधना मिश्रा, गजेंद्र सिंह पूर्व विधायक, वासुदेव सिंह पूर्व विधायक राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु पांडेय भी भाजपा में शामिल हो गए है। यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और यूपी सरकार में मंत्री दयाशंकर की मौजूदगी में इन सभी नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। वहीं प्रदेश की सभी 80 सीटे जीतने के लिए जी जान से मेहनत करने का दावा किया है।

UP Election News

सभी सीटें जीतने के लिए बीजेपी नेता कर रहे काम

इस दौरान डिफ्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा बीजेपी में बड़ी संख्या में जॉइनिंग हुई है। जिसमें पूर्व सांसद ,पूर्व विधायक जिला पंचायत सदस्य और सामाजिक संगठन में काम करने वाले शामिल हुए है। इन सभी लोगो का ह्रदय से धन्यवाद और स्वागत करता हूँ। नरेंद्र मोदी के विकसित भारत को देखते हुए तमाम लोग सदस्यता ली है। हमें पूरी उम्मीद है सबके जुड़ने से पार्टी मजबूत होगी। हमने सबसे अनुरोध किया है कि अपने अपने इलाको में जुटकर के उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीट जीतने के लिए काम करें। इसके साथ ही हर बूथ पर 370 वोट प्लस करने के लिए आज से ही जुट जाएं। वहीं परिवहन मंत्री दयाशंकर ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी की 80 लोकसभा सीटें जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी में लगातार जॉइनिंग हो रही है।UP Election News

मुख्तार अंसारी के ग़म में ईद ना मनाएं मुसलमान,पोस्टर लगा कर सपा ने जताई हमदर्दी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post