Tuesday, 23 July 2024

प्रेमी के साथ भागी किशोरी, चार दोस्तों ने मिलकर कर दी जिंदगी बर्बाद

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अपने प्रेमी के साथ भागी एक किशोरी जब पांच माह बाद वापस…

प्रेमी के साथ भागी किशोरी, चार दोस्तों ने मिलकर कर दी जिंदगी बर्बाद

UP News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अपने प्रेमी के साथ भागी एक किशोरी जब पांच माह बाद वापस अपने घर लौटी तो कई सनसनीखेज खुलासे किए। किशोरी के साथ न केवल उसके प्रेमी बल्कि प्रेमी के दोस्तों ने भी कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोरी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दोस्तों की तलाश की जा रही है।

UP News in hindi

मामला सहारनपुर शहर की देहात कोतवाली क्षेत्र का है। देहात कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग किशोरी को उसका प्रेमी बहला फुसलाकर भगा ले गया था। काफी तलाशने के बाद भी किशोरी और उसके प्रेमी का पता नहीं चल सका था। बताया जाता है कि किशोरी का मोहल्ले में ही रहने वाले फरदान पुत्र नजीर उर्फ पोल्ला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इन दोनों को लेकर मोहल्ले में एक पंचायत भी हुई थी, लेकिन वह नहीं माने थे और पांच माह पूर्व नाबालिग युवक के साथ चली गई थी। अब दो दिन पूर्व नाबालिग किसी तरह से अपने घर पहुंची और उसने अपनी मां को पूरी बात बताई।

किशोरी ने ये भी खुलासा किया की उसे वह बहला फुसलाकर ले गया था, उसकी मर्जी नहीं थी। युवक पर आरोप लगा है कि उसने लड़की को कई स्थानों पर रखा है, कभी दिल्ली और कभी देहरादून लेकर गया। किशोरी ने खुलासा कि उसके प्रेमी के चार दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिन चार दोस्तों पर आरोप है वह गांव सलेमपुर भूखड़ी के रहने वाले हैं। देहात कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि फरदान नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपी अपने गांव से फरार हैं। जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसे में 2 छात्रों की मौत, तीसरा घायल

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post