Monday, 6 May 2024

गोलियों की आवाज से गूंज उठा उत्तर प्रदेश, सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों हत्या और लूट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर…

गोलियों की आवाज से गूंज उठा उत्तर प्रदेश, सर्राफा व्यापारी को मारी गोली

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों हत्या और लूट के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को गोली मार कर सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। दूसरी तरफ गोली लगने के बाद व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां नाजुक हालत के चलते उसे झांसी मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

Uttar Pradesh News In Hindi

दुकान बंद कर घर जा रहा था व्यापारी

जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावरों ने घात लगाकर ज्वैलरी शोरूम के मालिक अजयकांत सोनी को अपना शिकार बनाया। घायल सर्राफा व्यापारी अजयकांत की बेटी नंदनी ने बताया कि उसके पिता की कस्बे के चौबे मार्केट में ज्वैलरी शोरूम है। रोजाना की तरह वो अपनी दुकान को बंद कर बैग में सोने-चांदी के जेवर लेकर घर आ रहे थे, तभी घर के पास ही उन पर बदमाशों ने हमला कर कई राउंड गोली चला दी। जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो परिजन और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिसके फौरन बाद बदमाश जेवर से भरा बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

वारदात से व्यापारी दहशत में

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में हुए इस हादसे के बाद अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। इस वारदात से व्यापारी दहशत में है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता सहित भारी पुलिस पर मौके पर पहुंचा है और जांच पड़ताल में जुट गया। इस घटना के बारे में एसपी का कहना है कि इस मामले में पुलिस टीम गठित कर दी गई है। साथ ही पुलिस जल्द से जल्द सर्राफा व्यापारी पर गोली चलाने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लेगी।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post