Monday, 6 May 2024

कान पकड़कर मांगी माफी, मूर्ति चोरी करके हुआ फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मंदिर से मूर्ति चोरी होने की घटना सामने आई है। मूर्ति…

कान पकड़कर मांगी माफी, मूर्ति चोरी करके हुआ फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक मंदिर से मूर्ति चोरी होने की घटना सामने आई है। मूर्ति चोरी की यह पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में देखा गया है कि एक युवक मंदिर पहुंचता है। फिर वह हाथ जोड़ता है, कान पकड़ता है, और मंदिर में रखी मूर्ति चोरी कर लेता है।

UP News

यह घटना मेरठ शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बालमुखी माता मंदिर की है। दरअसल मेरठ शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के स्पोर्ट्स स्टेडियम के पास बालमुखी माता का मंदिर है। इस मंदिर की देखभाल का काम आचार्य प्रदीप गोस्वामी करते हैं। शनिवार सुबह मंदिर के पुजारी जब यहां पहुंचे तो दुर्गा मां की अष्टधातु की मूर्ति न पाकर दंग रह गए। इसके बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की लाइव घटना कैद मिली।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया कि एक युवक पूजा करता दिखाई दे रहा है। वो मंदिर के अंदर जाकर हाथ जोड़कर खड़ा हो जाता है। इसके बाद कान पड़कर माफी मांगता है, और फिर अष्टधातु की मूर्ति चोरी करके चला जाता है। इस बीच उसने मंदिर के शीशे के दरवाजा को भी खोलने की कोशिश की। वीडियो में दिख रहे युवक ने ट्रैकसूट पहन रखा था। सिर पर कैप लगाए हुए था। फिलहाल मंदिर में हुई इस चोरी की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने मूर्ति की बरामद

इस मामले में मेरठ पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया है कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा मंदिर में चोरी की है। इस मामले में थाना सिविल लाइंस में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी की पहचान कर मंदिर से चोरी की गई मूर्ति को बरामद कर लिया गया है। वहीं आरोपी युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्रेमिका के अबॉर्शन नहीं कराने पर प्रेमी ने की हैवानियत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post