Saturday, 18 May 2024

प्रेमी से अनबन के चलते छात्रा ने किया ये खतरनाक काम

UP News : उत्तर प्रदेश के बलिया में एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां…

प्रेमी से अनबन के चलते छात्रा ने किया ये खतरनाक काम

UP News : उत्तर प्रदेश के बलिया में एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां बलिया के राजकीय महिला पॉलिटेक्निक के छात्रावास में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने प्रेमी से अनबन के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इस घटना के बाद हॉस्‍टल की अन्‍य लड़कियों में हड़कंप मच गया।

UP News

घटना बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के राजकीय महिला पॉलिटेक्निक की है। यहां छात्रावास में रह रही एक छात्रा ने प्रेमी से अनबन के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक छात्रा की पहचान आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा अंशु (20 वर्ष) के रूप में हुई है। उसने बुधवार रात पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कानपुर की रहने वाली थी मृतक छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार कानपुर की रहने वाली अंशु राजकीय महिला पॉलिटेक्निक बलिया में छात्रा थी। जो हॉस्टल में रहकर पढ़ती थी। जिसने बुधवार की रात आत्महत्या कर ली। सूचना पर प्रिंसिपल और शिक्षक तत्काल हॉस्टल पहुंचे और बांसडीहरोड पुलिस जानकारी दी। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

UP News

छात्राओं ने खोला दरवाजा

राजकीय पॉलिटेक्निक की प्रिंसिपल ने बताया कि छात्राएं जब मेस से खाना खा कर लौटीं तो उन्होंने अपनी एक साथी का दरवाजा बंद पाया। इस पर उन्होंने बाहर से आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में छात्राओं द्वारा धक्का देकर दरवाजा खोला गया। लेकिन अंदर का मंजर देख वो सब चीख पड़ीं। क्योंकि अंदर कमरे में पंखे के हुक से छात्रा का शव झूल रहा था। शोर सुनकर स्टाफ के लोग मौके पर पहुंच गए। तत्काल प्रिंसिपल और अन्य शिक्षक भी वहां आ गए। जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय बांसडीह रोड थाना पुलिस को दी गई, पुलिस ने छात्रा के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मृतका आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वो अपने दोस्त को बार-बार फोन और वीडियो कॉल कर रही थी मगर दोस्त फोन नहीं उठा रहा था। इसके बाद उसने इमोशनल मैसेज भी किया लेकिन दोस्त का कोई जवाब नहीं आया। आखिर में उसने हॉस्टल के कमरे में ही सुसाइड कर लिया। मृतक छात्रा के पास से जो मोबाइल मिला है, पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। साथ ही हॉस्टल के जिस कमरे में छात्रा ने आत्महत्या की है, उसे भी सील कर दिया गया है।

एसटीएफ की टीम को चकमा दे रहा था आईएसआई का एजेंट, ऐसे आया शिकंजे में

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post