Monday, 6 May 2024

पिता और पुत्री को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, छेड़छाड़ करते हुए फोड़ी किशोरी की आंख

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां…

पिता और पुत्री को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, छेड़छाड़ करते हुए फोड़ी किशोरी की आंख

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां बाइक सवार कुछ दबंग लोग एक फल बेचने वाले शख्स को पीट रहे थे। पिता को पिटता देख बचाव करने आई उसकी नाबालिग लड़की के साथ दबंगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इतना ही नहीं दबंगों ने किशोरी के साथ भी मारपीट करते हुए उसकी आंख तक फोड़ दी। किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल मेरठ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

UP News

मामला मेरठ जिले के लोहियानगर क्षेत्र का है। जहां कुछ बाइक सवार दबंग लोगों ने एक फल बेचने वाले शख्स के ठेले में टक्कर मार दी। फल विक्रेता के विरोध करने पर दबंगों ने उसके साथ में मारपीट शुरु कर दी। पिता को पिटता देख जब उसकी बेटी बचाने के लिए दौड़ी तो युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर कर दी। इसका विरोध करने पर दबंगों ने किशोरी और उसके पिता को दौड़ा-दौड़ा कर बुरी तरह पीटा। इस मारपीट के दौरान किशोरी की एक आंख भी फूट गई। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ने दोनों घायल पिता पुत्री को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

किशोरी की मां ने एसएसपी से की शिकायत

मामले की शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति फल का ठेला लगा कर सामान बेचता है। पड़ोस का रहने वाला दबंग तेज रफ्तार से बाइक चलाकर लाया और उसके पति के ठेले में टक्कर मार दी। महिला का आरोप है कि जब उसके पति ने विरोध किया तो दबंग ने मारपीट करनी शुरू कर दी। महिला ने बताया कि जब उसकी नाबालिग बेटी ने पिता को बचाने का प्रयास किया तो, इस पर दबंग ने अपने साथियों को बुलाकर बेटी के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। यही नहीं दबंगों ने किशोरी के चहरे पर ईंट से हमला कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गई और उसकी आंख भी फुट गई।

UP News

एसएसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

मेरठ एसएसपी रोहित सजवाण ने थाने से पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। साथ ही पीड़ित महिला को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। फिलहाल घायल पिता और पुत्री का मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां किशोरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

जेवर एयरपोर्ट को लेकर बड़ा अपडेट : उड़ान भरने के लिए एक और कंपनी आई आगे

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post