Monday, 6 May 2024

सैलरी बढ़ाने को लेकर अस्पताल संचालक ने महिला नर्स के सामने रखी अजीब शर्त

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महिला कर्मचारी के सैलरी बढ़ाने…

सैलरी बढ़ाने को लेकर अस्पताल संचालक ने महिला नर्स के सामने रखी अजीब शर्त

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक महिला कर्मचारी के सैलरी बढ़ाने की मांग पर मालिक ने अजीबों गरीब शर्त महिला कर्मचारी के सामने रख दी। जिससे आहत होकर महिला कर्मचारी ने पुलिस थाने में जाकर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।

UP News

दरअसल मामल कानपुर शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है। जहां स्थित एक अस्पताल के संचालक पर अस्पताल में काम करने वाली नर्स ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। नर्स का आरोप है कि जब उसने अपनी सैलरी बढ़ाने के लिए संचालक से कहा तो संचालक ने नर्स का शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया। पीड़िता का आरोप है कि संचालक ने कहा कि पहले मेरी गर्लफ्रेंड बनो। उसके बाद मैं तुम्हारी सैलरी को बढ़ा दूंगा। पीड़ित ने इस मामले को लेकर कल्याणपुर थाने में अस्पताल संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके आधार पर पुलिस ने मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है।

सैलरी बढ़ाने पर रखी ये डिमांड

जानकारी के अनुसार कानपुर शहर के रावतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक अस्पताल में वह काम करती है। नर्स का आरोप है कि रविवार को जब उसने देर शाम अस्पताल के संचालक डॉ. राम प्रकाश से अपनी सैलरी को बढ़ाने के लिए कहा तो उन्होंने नर्स के सामने एक ऑफर रख दिया। डॉक्टर ने नर्स से कहा कि पहले तुम मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, उसके बाद मैं तुम्हारी सैलरी बढ़ा दूंगा।

अस्पताल संचालक ने की अश्लील हरकत

पड़ित नर्स का आरोप है कि अस्पताल संचालक ने उसके सिर पर लगी टोपी छीन ली थी। इसके अलावा अस्पताल संचालक ने उसके साथ अश्लीलता भी की। नर्स ने जब इसका विरोध किया तो अस्पताल के संचालक ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। किसी तरह वहां से निकलकर उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने नर्स की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

UP News

आरोपी संचालक को हिरासत में लिया

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडे ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अस्पताल संचालक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस अस्पताल संचालक से पूछताछ कर रही है। पूछताछ और जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर पुलिस अस्पताल संचालक के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

बड़ी खबर : सीएम योगी का सपना पूरा करेंगे बोनी कपूर और भूटानी ग्रुप

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post