Monday, 6 May 2024

मुझे मेरे पिता से बचाओ, मेरठ की इस बेटी की वायरल हो रही चिट्ठी

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने…

मुझे मेरे पिता से बचाओ, मेरठ की इस बेटी की वायरल हो रही चिट्ठी

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां कलयुगी पिता अपनी ही 14 वर्षीय बेटी के साथ बीते दिनों से दुषकर्म की घटना को अंजाम दे रहा है। साथ ही किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

UP News

पीड़िता ने एक वीडियो और चिट्ठी वायरल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता ने वीडियो किया जारी

दरअसल मामला मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली नाबालिग लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और एक चिट्ठी पोस्ट की है। पीड़िता ने वीडियो में अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही चिट्ठी में लिखा है कि उसका पिता 15 जनवरी से लगातार उसके साथ बलात्कार कर रहा है। साथ ही धमकी देता है, कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जहर देकर मार देगा।

चिट्ठी में लिखी ये बात

पीड़ित किशोरी ने चिट्ठी में यह भी लिखा है कि इस समय उसकी मां लखनऊ में है और वो पिता के साथ नहीं रहना चाहती हैं। क्योंकि उन्हें भी अपनी जान का खतरा है। चिट्ठी में पीड़िता ने लिखा है कि पापा मुझे भी जहर दे सकते हैं। मैं अपनी बहन के साथ मम्मी के पास जाना चाहती हूं, कृपया मदद करें।

UP News मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानी थाने के इंस्पेक्टर प्रजंत त्यागी ने बताया कि बालिका ने अपने पिता पर जो आरोप लगाए हैं, वह बेहद ही गंभीर हैं। इस मामले में बालिका की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बालिका के पिता और मां के संबंध आपस में अच्छे नहीं हैं। दोनों में तनातनी रहती है, इस वजह से मां बीते दिनों मायके चली गई थी। बालिका के दो छोटे भाई-बहन भी हैं। पीड़िता का कहना है कि वह अपने पिता के पास नहीं रहना चाहती है। मामले की जांच की जा रही है।

एसपी देहात ने दी मामले की जानकारी

इस मामले को लेकर एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि थाना जानी क्षेत्र की रहने वाली बच्ची ने अपने पिता पर ही दुष्कर्म और यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के बयान कराया जा रहा है, आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।

ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट से मुस्लिम पक्ष को मिली निराशा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post