Saturday, 27 April 2024

शर्मनाक: पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हैवानियत का शिकार 

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां…

शर्मनाक: पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हैवानियत का शिकार 

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने नाबालिग बेटी को अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

UP News

मामला बांदा जिले के अतर्रा इलाके का है, जहां एक पिता अपनी 14 वर्षीय बेटी  के साथ लगातार दो रातों तक बाड़े में ले जाकर बलात्कार करता रहा। दो दिन बाद नाबालिग ने इस बात की खबर अपनी मां को दी। पिता का कुकर्म सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गए। जिसके बाद पीड़िता की मां ने पूरे घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दो रातों तक करता रहा दुष्कर्म UP News

आरोपी पिता किशोरी के साथ लगातार दो रातों तक दुष्कर्म करता रहा। जब इस वारदात की जानकारी पीड़िता की मां को हुई तो वो दंग रह गई और उसने इस पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पीडिता की मां का कहना है कि आरोपी पिता लगातार दो रातों तक किशोरी को बाड़े ले जाता रहा और उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देता रहा। साथ ही किशोरी के साथ मारपीट करते हुए किसी से कुछ भी बताया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा कहकर किशोरी को धमकी दी।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस द्वारा आरोपी पिता के खिलाफ 376c और पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि आरोपी का आपराधिक इतिहास भी है इससे पहले भी आरोपी पर कई मामले दर्ज हैं।

कलयुगी भाई : दो भाईयों ने मिलकर बहन के साथ की हैवानियत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post