Monday, 6 May 2024

दुल्हा स्टेज पर करता रहा इंतजार, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है। जहां शादी के…

दुल्हा स्टेज पर करता रहा इंतजार, दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाली एक खबर सामने आई है। जहां शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई एक दुल्हन वहीं से फरार हो गई, और उसने शादी के आखरी टाइम पर ही शादी के लिए मना कर कर दिया। वहीं जयमाला के लिए स्टेज पर बैठा दुल्हा दुल्हन का इंतजार करता रहा। जैसे ही दुल्हे को दुल्हन के फैसले के बारे में पता चला तो बारात बिना दुल्हन विदा कराए वापस लौट गई।

UP News

दरअसल मामला दुल्हन के प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था। जिस वजह से उसने शादी से इंकार कर दिया। इस घटना से दूल्हे पक्ष के लोगों को फजीहत झेलनी पड़ी। बाद में मामला पुलिस तक पहुंच गया। फिलहाल पुलिस फरार दुल्हन की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

मामला कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बंदीमाता रोड़ स्तिथ एक गांव का है। जहां सोमवार की रात कानपुर देहात से रात में बारात आई थी। बारात का स्वागत सत्कार किया गया, साथ ही सभी बारातियों और शादी में आए महमानों को नाश्ता पानी करवाया गया। शादी की अन्य रस्मों को अदा कर दूल्हे को स्टेज पर बैठाया गया। लेकिन घर से ब्यूटी पार्लर के लिए निकली दुल्हन वापस नहीं लौटी थी। इस पर परिजनों ने उसे फोन मिलाया तो पता चला कि दुल्हन शादी ही नहीं करना चाहती है। उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन हुई फरार

मिली जानकारी के अनुसार दुल्हन का शादी करने का मन नहीं था। लेकिन घरवालों के मानाने के बाद वो शादी के लिए राजी हो गई थी। मगर बारात आने के बाद उसका मन बदल गया। वह तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई और वहीं से गायब हो गई। शादी का मुहुर्त निकला जा रहा था, लेकिन दुल्हन वापस लौटकर नहीं आई। जिससे दोनों पक्ष में सन्नाटा पसर गया।

UP News दुल्हन का चल रहा था प्रेम प्रसंग

जब इस घटना की जानकारी दूल्हे पक्ष को हुई तो बारातियों में सन्नाटा पसर गया। काफी बातचीत के बाद भी दोनों पक्ष के लोगों में बात नहीं बनी तो दूल्हे पक्ष के लोग बारात लेकर बैरंग वापस लौट गए। उधर दुल्हन के पिता ने मामले को लेकर थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है दुल्हन का एक लड़के से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दुल्हन उसी से शादी करना चाहती थी। इसलिए वह शादी वाले दिन प्रेमी संग फरार हो गई।

Budget 2024 : आयकर टैक्स स्लेब में कोई बदलाव नहीं, 5 साल में बनेंगे दो करोड नए घर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post