Tuesday, 30 April 2024

बड़ी खबर : 35 साल से शादीशुदा है रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला, FIR दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और सांसद रवि किशन पर आरोप लगाने…

बड़ी खबर : 35 साल से शादीशुदा है रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला, FIR दर्ज

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी और सांसद रवि किशन पर आरोप लगाने महिला के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रवि किशन की पत्नी ने पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी। प्रीति शुक्ला ने अपनी शिकायत में कहा कि एक साल पहले भी इस महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत मुंबई पुलिस से की थी।

UP News

पत्नी प्रीति शुक्ला ने कराया मामला दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने इस साजिश में समाजवादी पार्टी के एक नेता का हाथ होने का आरोप लगाया है। सपा पदाधिकारी विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता बताए जा रहे हैं। महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी बनाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला अपर्णा 35 साल से शादीशुदा है। लोकसभा चुनाव के समय आरोप लगवाकर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश थी। आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी हैं। अपर्णा 35 साल से शादीशुदा हैं।

महिला ने लगाया था आरोप

आपको बता दें कि महाराष्ट्र निवासी अपर्णा सोनी नाम की महिला ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन पर आरोप लगाते हुए उन्हें अपना पति बताया था। महिला ने कहा था कि उसकी और रवि किशन की शादी हुई थी और एक बच्ची भी है। बीते एक साल से रवि उसके संपर्क में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। महिला ने कहा था कि वो चाहती है कि रवि उसको अपनाएं और बेटी को पिता के रूप में अपना नाम दें।

रामनवमी को लेकर बोले रामगोपाल, कहा- अधूरी प्राण प्रतिष्ठा पर भगवान राम उनको दंड देंगे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post