Saturday, 27 April 2024

वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत की जनता को भावुक पत्र, मैं आपका था, हूं और रहूँगा

UP News : उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से सांसद वरुण गांधी को भाजपा द्वारा इस बार टिकट न…

वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत की जनता को भावुक पत्र, मैं आपका था, हूं और रहूँगा

UP News : उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र से सांसद वरुण गांधी को भाजपा द्वारा इस बार टिकट न दिए जाने के बाद वरुण गांधी ने पीलीभीत की जनता को एक भावुक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि पीलीभीत की जनता से उनका रिश्ता अंतिम सांस तक रहेगा।

जनता को दिया ये संदेश

पीलीभीत वासियों को मेरा प्रणाम !
आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है। मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।

मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनताक सेवा करने का मौका मिला। महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है। आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई।

एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता। सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूँ और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे। मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूँ कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े।

मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा- भाग से बहुत ऊपर है। मैं आपका था, हूं और रहूँगा ।

 

 

Uttarpradesh News
Uttarpradesh News

500 से ज्यादा वकीलों ने चीफ जस्टिस को पत्र लिख जताई ये चिंता

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post