Saturday, 13 July 2024

घरेलू हिंसा के मामले में फंसे हनी सिंह, कोर्ट में हुई पेशी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हनी सिंह घरेलू हिंसा के मामले में फंसे हुए हैं, जिसके बाद उनकी शुक्रवार को कोर्ट…

घरेलू हिंसा के मामले में फंसे हनी सिंह, कोर्ट में हुई पेशी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हनी सिंह घरेलू हिंसा के मामले में फंसे हुए हैं, जिसके बाद उनकी शुक्रवार को कोर्ट में पेशी हुई। जानकारी के अनुसार बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर घरेलू हिंसा, आर्थिक शोषण तथा मानसिक शोषण जैसे आरोप लगाए हैं।

बता दें कि इन आरोपों की वजह से हनी सिंह को कल यानी कि शुक्रवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश होना पड़ा। कोर्ट में पेश होने के दौरान हनी सिंह सुरक्षा गार्ड से घिरे दिखाई पड़ रहे थे। जानकारी के अनुसार कोर्ट की पिछली सुनवाई में वह पेश नहीं हुए थे।इस पर कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कहा कि आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर भी कुछ होता है।

बता दें कि हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने उन पर आरोप लगाए हैं कि उनके माता-पिता और उनकी बहन ने उनका शोषण किया है। साथ ही साथ यह याचिका 160 पन्नों में बनाई गई है जिसके साथ ही शालिनी ने 10 साल पुराना राज भी खुला है। जिसके साथ बताया है कि हनी सिंह ने हनीमून के दौरान ही शालिनी से मारपीट शुरू की थी।

शालिनी तलवार ने बताया कि हनी सिंह और वह साथ में स्कूल में पढ़ा करते थे जिसके बाद उनका अफेयर शुरू हुआ। जिसके बाद साल 2010 में उन दोनों ने सगाई कर ली। जिसके बाद घरवालों की सहमति से 23 जनवरी 2011 में उन्होंने सरोजिनी नगर के पास स्थित गुरुद्वारे में शादी कर ली थी। साथ ही साथ शालिनी ने इस याचिका में आरोप लगाए हैं कि हनी सिंह के दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी हैं।

Related Post