Thursday, 2 May 2024

20 हज़ार रुपये की रिश्वत माँगने वाले सिपाही का वीडियो वायरल, SSP ने की यह कार्यवाही

बुलंदशहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक सिपाही किसान नेता से रिश्वत माँग रहा है।

20 हज़ार रुपये की रिश्वत माँगने वाले सिपाही का वीडियो वायरल, SSP ने की यह कार्यवाही

Bulandshahar News बुलंदशहर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि एक सिपाही किसान नेता से रिश्वत माँग रहा है। सिपाही अपनी मजबूरी बताता है और कहता है कि उसे रिश्वत दे दी जाए। अब इस रिश्वत माँगने वाले सिपाही पर कार्रवाई की गई है।

रिश्वतख़ोर सिपाही का वीडियो वायरल

मामला बुलंदशहर के खुर्जा के नरसेना थाने में तैनात एक सिपाही से जुड़ा हुआ है। यहाँ पर एक सिपाही किसान नेता से रिश्वत माँग रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद SSP ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया साथ ही विभागीय जाँच के आदेश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया है कि भारतीय किसान यूनियन टिकैत के तहसील अध्यक्ष से नरसेना थाने में तैनात सिपाही नीरज ने एक मामले को निपटाने के लिए 20, हज़ार रुपये की रिश्वत माँगी। वहीं मौजूद किसी शख़्स ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही रिश्वत माँग रहा है। रिश्वतख़ोर सिपाही का वीडियो नगर में सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है सिपाही रिश्वत माँग रहा है। रिश्वतख़ोर सिपाही पर कार्रवाई की गई है।

Bulandshahar News

पुलिस कर रही मामले में कार्यवाही

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। वीडियो वायरल होने के बाद SSP ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया साथ ही जाँच के आदेश दे दिए। वीडियो सामने आने के बाद रिश्वतख़ोर सिपाही पर गाज गिरी है। यह वीडियो नगर में सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सिपाही साफ़ साफ़ रिश्वत माँगता हुआ दिख रहा है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post