Thursday, 2 May 2024

सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर युवाओं से लाखों रुपये की ठगी

बुलंदशहर से ठगी का मामला सामने आया है। यहाँ पर सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये युवाओं से ठग लिए गए।

सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर युवाओं से लाखों रुपये की ठगी

Bulandshahar News बुलंदशहर से ठगी का मामला सामने आया है। यहाँ पर सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपये युवाओं से ठग लिए गए। युवाओं की दशा को देखते हुए भारतीय किसान यूनियन (किसान शक्ति) के नेतृत्व में पीड़ितों ने पुलिस कार्यालय पहुंचकर SSP को शिकायत पत्र दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही दोषियों को सजा भी दिलाई जाएगी।

सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी

बुलंदशहर में युवाओं के साथ ठगी का एक मामला सामने आया है। यहाँ पर सेना में नौकरी लगवाने के नाम पर युवाओं से ठगी की गई है। पीड़ित वीरेंद्र कुमार, साहिल ख़ान,  यशपाल, नीरज कुमार समेत एक दर्जन युवक शिकायत पत्र लेकर पहुँचे। पीड़ितों के साथ शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन (किसान शक्ति) के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुँचे और यहाँ पहुंचकर उन्हें पुलिस कार्यालय में शिकायत पत्र दिया। SSP को शिकायत पत्र देने के साथ ही युवाओं ने बताया कि उनसे सेना में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की गई है। झाँसा देकर लाखों रुपये ठग लिए गए। पीड़ितों ने सभी सबूत भी अपनी शिकायत पत्र के साथ सौंपे हैं। शिकायत पत्र मिलने के बाद पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें पकड़ लिया जाएगा। पुलिस इस मामले में कार्यवाही कर रही है।

Bulandshahar News in hindi

बढ़ रहे ठगी के मामले

बुलंदशहर आस पास के इलाक़े और अन्य जगहों से आए दिन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। कभी सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर तो कभी क्रेडिट कार्ड या अन्य कोई स्कीम के नाम पर। ऐसे में ज़रूरी हो जाता है कि हम अपनी सावधानी को और ज़्यादा बढ़ाएं ताकि ऐसे जालसाज जो हमारी मेहनत की कमाई पर डाका डालने के लिए तैयार रहते हैं उनसे हम बच सकें। साथ ही यदि ऐसा कोई फ्रॉड हो तो तुरंत पुलिस के पास पहुंचकर अपनी आपबीती बताई जाए ताकि पुलिस मामले में कार्यवाही कर सके।

नोएडा वालों को मिलेगी एक्सप्रेसवे की एक और सौगात, तैयार हो रहा प्रस्ताव

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post